Uttarakhand के पूर्व CM का Akhilesh Yadav पर तंज, देश में केजरीवाल से बड़ा नौटंकीबाज नेता कोई नहीं, वो चाहें तो सीख लें

Must Read

बलिया: उत्तराखंड (Uttarakhand) के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Former CM Trivendra Singh Rawat) संपर्क से समर्थन अभियान और प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने बलिया पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बुधवार को हुई अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की मुलाकात पर तंज कसा. पूर्व सीएम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल (Arvind Kejriwal) को देश का सबसे बड़ा नौटंकीबाज नेता बताया. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा…

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अगर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) केजरीवाल से नौटंकी का गुण सीखना चाहते हैं, तो इसमें हम सब क्या कर सकते हैं. आने वाले समय में ये सभी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे. इतना ही नहीं एक-दूसरे की गर्दन भी काटेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री ने सपा पर साधा निशाना
आपको बता दें कि नैमिषारण्य से सपा के लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करने पर पूर्व मंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सपा ने यूपी को गुंडाराज में झोंकने का काम किया. तमाम गुंडे और माफिया समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कैडर रहे हैं. उन्हें माननीय बनाने का काम भी सपा ने किया है. सपा का मुखौटा यूपी की जनता अच्छे से जानती है. पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता ने उन्हें पहले भी नकार दिया. इस चुनाव में भी जनता उन्हें नकारेगी.

बिहार CM और शिवसेना की नजदीकियों को लेकर कहा
नीतीश कुमार और शिवसेना की नजदीकियों पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार और महाराष्ट्र में बीजेपी अपने दम पर चुनाव लड़ चुकी है. बिहार में नीतीश कुमार हो या फिर महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस का गठबंधन, यह सभी एक्सपोज हो चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस बार भी देश में सरकार बनाएगी और प्रचंड बहुमत के साथ सांसद जीतकर आएंगे.

राहुल गांधी को लेकर कहा
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहुल गांधी के विदेश दौरे को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा राहुल जितना बोलेंगे, उतना ही बीजेपी को फायदा होगा. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी नादानी से विदेशों में देश को बदनाम कर रहे हैं. उनके ऐसा करने से देश की जनता उनकी राजनीतिक समझ के बारे में सब समझ चुकी है. जनता कांग्रेस को नकार चुकी है. ऐसे में वो कितने भी मुखर होते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

Latest News

Hemant Soren Bail: हेमंत सोरेन को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रिहाई देने से किया इनकार

Jharkhand Land Scam Case: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन जेल में हैं. हेमंत सोरने को कथित भूमि घोटाले से...

More Articles Like This