UP Politics: सपा नेता शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- BJP का गिरा ग्राफ, 2024 में होगी गठबंधन की ऐतिहासिक जीत

Must Read

UP Politics: शिवांग तिमोरी/ इटावा: देश भर में रक्षा बंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. देश के तमाम राजनीतिक दिग्गजों ने इस पवित्र पर्व की शुभकामनाएं दी हैं. इस बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव भी अपनी बहन कमला देवी के घर राखी बंधवाने पहुंचे. इसके बाद वो मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने पत्रकारों से बात करने के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा भाजपा का ग्राफ गिरा है. आने वाले समय में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है.

घोसी में होगी सपा की जीत
सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश की एक विधानसभा सीट घोसी में हो रहे उप चुनाव पर अपनी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि घोसी समाजवादी पार्टी के लिए काफी अच्छा है. वहां पर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह की जीत होगी. सपा प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेगा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी का माहौल बहुत अच्छा है और सभी वर्ग के लोगों का वोट मिल रहा है.

स्वामी के सवाल पर बचते नजर आए शिवपाल
हाल ही में अपने हिंदू वाले बयान को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य काफी चर्चा में थे. जब इस बारे में शिवपाल सिंह यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम उनके बयान पर बिल्कुल नहीं जाना चाहते हैं. गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा और इंडिया गठबंधन भाजपा को देश को हटा देगा.

मुंबई में होने वाली I.N.D.I.A बैठक को लेकर पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि ये बैठक कौन लीड करेगा. इसका जवाब देते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि इसकी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. गठबंधन में काफी सारे नेता है, कई सीनियर नेता हैं. सभी मिलकर किसी एक को अपना नेता चुन लेंगे.

बीजेपी का गिरा ग्राफ
शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि इस समय देश में बीजेपी का ग्राफ पूरी तरीके से गिरा हुआ है. आने वाले समय में और गिरता जाएगा. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 9 सालों में इस सरकार ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है. केवल मीडिया में प्रचार किया है. उन्होंने बीजेपी पर महंगाई को लेकर भी सरकार को घेरा. शिवपाल यादव ने कहा कि इतने सालों से सिलेंडर की कीमत को बढ़ा-बढ़ा कर जनता को लूट रहे थे. 700 रुपए से लेकर 1100 तक सिलेंडर का भाव बढ़ा दिया.अब उसमे 200 रुपए की कमी कर दी गई. वर्तमान में भी जनता को 1000 में सिंलेंडर उपलब्ध हो सकेगा.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Rule Change: 1 मई से बदल जाएंगे ये नियम, सीधे पड़ेगा आपके जेब पर असर

Rule Change From 1 May: अप्रैल महीने में महज 2 दिन बचें हैं. इसके बाद मई महीने की शुरुआत...

More Articles Like This