पल्लेकेले स्टेडियम में बांग्लादेश और श्रीलंका की भिड़ंत, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग स्क्वाड

Must Read

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में आज दूसरे दिन श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में बांग्लादेश और श्रीलंका की भिड़ंतहो रही है. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि गत एशिया कप विजेता बांग्लादेशी टीम और अपने घरेलु मैदान में खेल रही श्रीलंकाई टीम में कौन किस पर भारी पड़ता है. क्रिकेट के विशेषज्ञों की मानें तो दोनों टीमों का संतुलन लगभग बराबर है. आइए आपको बताते है दोनों टीमों को कब और कहां देख सकेंगे.

दोनों टीमों का संतुलन लगभग बराबर
आज के मैच में अगर बात करें श्रीलंकाई टीम की तो दुश्मंता चमीरा, लाहिरू कुमारा, वानिदु हसारंगा और दिलशान मधुशंका की तो वो चोट के कारण एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. वहीं कुसल परेरा भी कोविड से नहीं उबर पाए हैं. इसके पहले साल के शुरुात में भी श्रीलंकाई टीम का वनडे में बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला था. श्रीलंकाई टीम को भारत के हाथों 0-3 से वनडे सीरीज में करारी शिकस्त मिली थी. उसके बाद न्यूजीलैंड ने भी उसे 2- 10 से हराया था. वहीं बात करें बांग्लादेशी टीम की तो लिटन दास को आखिरी समय में इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ बांग्लादेश के प्रर्दशन की बात करें तो बांग्लादेश का प्रदर्शन खराब रहा है. Asia Cup 2023 के सभी मुकाबलों का मजा आप Disney plus hotstar network पर बिल्कुल मुफ्त देख सकते हैं.

ये हैं दोनों टीमों की प्लेइंग स्क्वाड

श्रीलंका का स्क्वाड
कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा
समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दुशान हेमंथा, महेश तीक्षणा, मथीशा पथिराना, कसुन
रजिता, कुसल परेरा, प्रमोद मदुशन, दुनिथ वेलागे, बिनुरा फर्नांडो.

बांग्लादेश का स्क्वाड
शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), तंजीद हसन, मोहम्मद नईम, नजमुल हुसैन शंटो, तौहीद हृदोय, मेहदी हसन मिराज, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरीफुल इस्लाम, अफीफ हुसैन, अनामुल हक, नसुम अहमद, शमीम हुसैन, तंजीम हसन साकिब.

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This