">

डेब्यू मैच में Lionel Messi ने किया कमाल, फ्री किक से गोल कर दिलाई जीत

Must Read

Lionel Messi: अमेरिका में अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने अपने डेब्यू मैच में ही कमाल कर दिया है. उन्‍होंने मैच खत्म होने के कुछ सेकंड पहले फ्री किक से गोल करके इंटर मियामी को लीग कप के एक मुकाबले में मैक्सिको के क्लब क्रुज आजुल के खिलाफ 2-1 से रोमांचक जीत दिलाई. लियोनेल मेसी के गोल मारते ही क्लब के को-ओनर और पूर्व दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम की आंखों से आंसू निकल आए.

करीब 90 मिनट तक स्कोर 1-1 से बराबर था. मैच खत्म होने के कुछ सेकंड पहले फाउल के चलते इंटर मियामी को फ्री किक मिली. लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने बॉक्स के बाहर से बाएं पैर से कमाल का शॉट मारा, जो सीधा पोस्ट में चला गया. रिकॉर्ड 7 बार बैलेन डि ओर का पुरस्कार जीतने वाले मेसी ने जैसे ही गोल दागा,

वो अपनी फैमिली के पास गए और उन्हें गले लगा लिया. लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने मुकाबले के बाद कहा, मुझे पता था कि मुझे स्कोर करना होगा. यह मैच का आखिरी समय था. इस कारण हमें पेनल्टी तक नहीं जाना पड़ा. मेसी ने आगे कहा, हमारे लिए यह जीत महत्वपूर्ण है. यह एक नया टूर्नामेंट है और इससे हमें आगे बढ़ने का आत्मविश्वास मिलेगा.

सेरेना विलियम्स भी पहुंचीं
इस मैच को देखने के लिए एनबीए चैंपियन लेब्रन जेम्स, टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स समेत कई दिग्गज पहुंचे थे. लियोनेल मेसी दूसरे हाफ में बतौर सब्सिट्यूट उतरे. उस समय इंटर मियामी की टीम 1-0 से आगे थी. लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने पिछले दिनों को बतौर कप्तान अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया.

मेसी का यह पहला वर्ल्ड कप टाइटल है. मैच के बाद डेविड बेकहम ने कहा, मैं सोच रहा था कि फ्री किक से मैच का अंत हो सकता है और ऐसा ही हुआ. यह हमारे फैंस के लिए बेहद उत्साह देने वाले क्षण था.

Latest News

Odisha News: “अभी घर जाओगे तो टीवी देखना…”, पीएम मोदी ने ED की कार्रवाई पर कसा तंज, कहा- “मैं अगर एक रुपया भी भेजूंगा,..”

Odisha News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार (06 मई) को ओडिशा के नबरंगपुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान...

More Articles Like This