Moto Edge 50 Pro: AI फीचर से लैस Motorola का नया फोन लॉन्च, सिर्फ इतना है प्राइज

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Moto Edge 50 Pro Launch Price and Features: मोटोरोला फैन्‍स के लिए गुड न्‍यूज है. भारतीय बाजार में मोटोरोला ने नया मिड रेंज स्‍मार्टफोन  Moto Edge 50 Pro 5G लॉन्‍च किया है. धांसू फीचर्स के साथ पेश किए गए इस स्मार्टफोन की अगर अहम खासियतों की बात करें तो ये फोन एआई प्रो ग्रैड कैमरा सेंसर से लैस है. ये स्‍मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 1.5k हाई रिजॉल्यूशन और 144 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट जैसी खूबियां हैं.

Motorola के इस फोन में एआई अडैप्टिव स्टैबलाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एन्हांसमेंट इंजन और टिल्ट मोड जैसे एआई पावर्ड कैमरा फीचर्स सपोर्ट है. मोटोरोला ब्रैंड के इस लेटेस्ट फोन को कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से भी खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं कि Moto Edge 50 Pro में क्‍या है खास…

Moto Edge 50 Pro में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

डिस्प्ले

मोटो एज 50 प्रो 7 इंच की 1.5k रिजॉल्यूशन वाली pOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है. ये स्‍मार्टफोन 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, एचडीआर 10 प्लस से लैस है.

चिपसेट

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Moto Edge 50 Pro स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है.

कैमरा सेटअप

बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 13 मेगापिक्सल मैक्रो-अल्ट्रा वाइड कैमरा और 30x हाइब्रिड जूम सपोर्ट के साथ 10MP टेलीफोटो लेंस मिलता है. ऑटो फोकस फीचर के साथ फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा है.

बैटरी

इस फोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है जो 125 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है. IP68 अंडर वाटर प्रोटेक्शन के साथ उतारे गए Moto Edge 50 Pro में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट मिलता है.

सॉफ्टवेयर

इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्‍ड हेलो यूआई पर काम करता है. इसके अलावा कंपनी ने वादा किया है कि इस स्‍मार्टफोन को तीन सालों तक ओएस अपग्रेड और चार वर्षो तक सिक्योरिटी अपडेट्स का फायदा मिलेगा. इस फोन के  बैक पैनल वेगन लेदर से बना है, जो स्‍मार्टफोन को प्रीमियम लुक और जबरदस्त फील देता है.

कितनी है फोन की कीमत?

Moto Edge 50 Pro स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स पेश किए गए हैं, 8 GB RAM के साथ 256 GB स्टोरेज (68 वॉट चार्जर के साथ) ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है. यह फोन लक्‍स लैवेंडर, ब्‍लैक ब्‍यूटी और मूनलाइट पियर्ल कलर ऑप्शन्स में मिलेगा.

12 GB RAM के साथ 256 जीबी स्टोरेज (125 वॉट चार्जर के साथ) वेरिएंट का दाम 33,999 रुपये है. कंपनी की ओर से इस फोन के साथ 2 हजार रुपये का लिमिटेड पीरियड इंटरोडक्टरी ऑफर का फायदा मिलेगा. इसका अर्थ है कि 68 वॉट वाला वेरिएंट 29,999 रुपये के बजाय 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं 125 वॉट वाला मॉडल 33, 999 रुपये के बजाय 31, 999 रुपया जा सकेगा.

मोटोरोला कंपनी का यह फोन अगले हफ्ते 9 अप्रैल 2024 दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा फ्लिपकार्ट पर बेचने के लिए शुरू हो जाएगी. वहीं बात करें लॉन्च ऑफर की तो फोन खरीदते समय एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए 2250 रुपये तक का छूट भी मिलेगा.

 ये भी पढ़ें :- Photo Gallery: केदारनाथ जाने के दौरान इन 4 जगहों का भी करें दीदार, मिलेगा अद्भुत अनुभव

 

 

Latest News

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति के निधन पर हमास ने जताया दुख, कहा- “रईसी ने इजरायल के खिलाफ हमारे लोगों का किया समर्थन”

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया है. हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार...

More Articles Like This