2023 Hero Karizma: हीरो ने लॉन्च की धमाकेदार बाइक, लंबे समय से बाइक लवर्स को था इंतजार

Must Read

2023 Hero Karizma XMR launched: लंबे समय से वेट कर रहे बाइक लवर्स का इंतजार खत्म हो गया है. स्पोर्ट्स बाइक के शौकिन हैं तो आपके लिए दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने शानदार बाइक लॉन्च की है. ये स्पोर्ट्स बाइक सुजुकी जिक्सर एसएफ250 और यामाहा आर15 वी4 जैसी बाइकों को टक्कर देगी. आइए आपको बताते हैं इसके फीचर्स और कीमत.

2023 हीरो करिज्मा इंजन और फीचर्स
आपको बता दें कि New 2023 Hero Karizma XMR को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्पोर्ट्स बाइक की शुरुआती कीमत 1,72,900 रुपये है. नई जनरेशन की करिज्मा के लुक्स और फीचर्स पहले से काफी अलग और शानदार हैं. इस बाइक में आपको लिक्विड-कूल्ड, DOHC, 210cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा. यह लगभग 32 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है. हालांकि, हीरो ने अभी तक माइलेज के आंकड़े को लेकर कोई पुष्टी नहीं की है. इसके स्पीड की बात करें तो ये 140 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी.

2023 हीरो करिज्मा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एक स्लिप और असिस्ट क्लच, एक एडजस्टेबल विंडशील्ड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे तमाम फीचर्स से लैस है. इसमें एक एलईडी हेडलाइट, ईंधन टैंक, बड़ी विंडस्क्रीन, एलईडी डीआरएल लगा है, जो बाइक को बोल्ड लुक देता है.

इन बाइकों को देगी टक्कर
Karizma XMR के शार्प फीचर्स इसे शानदार लुक देते हैं. ये स्पोर्ट बाइक होने के साथ-साथ एडजस्टेबल विंडस्क्रीन से लैस है. इसके मुकाबले की बात करें तो ये सुजुकी जिक्सर एसएफ250 और यामाहा आर15 वी4 जैसी बाइकों को टक्कर देगी. अगर आप भी इस स्पोर्टी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए से 3,000 रुपये की टोकन राशि के साथ कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: Bigg Boss 17 के फॉर्मेट में होगा बदलाव, अब ये समझाएंगे कंटेस्टेंट्स को गेम प्लान

Latest News

भारत का INS विक्रांत या चीनी फुजियान… कौन है ज्यादा ताकतवर? जानिए

Fujian Vs INS Vikrant: अमेरिका और चीन दो ऐसे देश है जो दुनियाभर में अपना धाक जमाना चाहते हैं....

More Articles Like This