Twitter Resign: एक के बाद एक शीर्ष अधिकारियों का इस्तीफा लिंडा याकरिनो की बढ़ा सकता है मुश्किलें

Must Read

Twitter Resign: एक बार फिर से ट्विटर (Twitter) में इस्तीफे का दौर शुरू हो चुका है। कंपनी के कंटेंट मॉडरेशन-पॉलिसी हेड एला इरविन (Ella Irwin) ने कल ही इस्तीफा देने की घोषणा की थी। इसी बीच अब ट्विटर (Twitter) की ब्रांड सेफ्टी और एड क्वालिटी हेड ए.जे. ब्राउन (AJ brown) ने भी अपने पद से इस्तीफा देना का ऐलान कर दिया है।

Linda Yacarino के आते ही दो बड़े इस्तीफे!

बता दें कि एलन मस्‍क (Elon Musk) ने पिछले महीने ही ट्विटर CEO का पद छोड़ा था और उनकी जगह लिंडा याकरिनो (Linda Yacarino) को ट्विटर (Twitter) का नया CEO बनाया गया है। एक के बाद एक शीर्ष अधिकारियों का इस्तीफा लिंडा याकरिनो (Linda Yacarino) की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

ये भी पढ़े:- Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे में 288 हुई मृतकों की संख्या, 1000 से ज्यादा घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बता दें कि जब से लिंडा याकरिनो (Linda Yacarino) ने सीईओ का पद संभाला है, यह दूसरा बड़ा इस्तीफा है। चूंकि टेस्ला के CEO एलन मस्‍क (Elon Musk) ने अक्टूबर में Twitter का अधिग्रहण किया था, प्लेटफॉर्म ने विज्ञापनदाताओं को बनाए रखने के लिए संघर्ष किया है। कंपनी में इस्तीफे का लिसिला लगातार जारी है, जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्विटर की हालत अब खराब होने वाली है।

ये भी पढ़े:- Weather Update Today: एक बार फिर टेम्परेचर का टॉर्चर सहने के लिए हो जाएं तैयार, इन राज्यों में होगी बारिश, जाने अपने शहर के मौसम का हाल

Latest News

Lok Sabha Election Voting: दोपहर 01 बजे तक कहां कितना फीसदी हुआ मतदान, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Election Phase 5 Voting: लोकसभा चुनाव के पाचवें चरण की वोटिंग सुबह से ही जारी है. देश...

More Articles Like This