WhatsApp New Update: अब 30 दिनों तक Status रख सकेंगे सेव, व्हाट्सएप लॉन्च करने जा रहा है ये नया फीचर

Must Read
WhatsApp Update: स्मार्टफोन में जिन एप का सबसे अधिक इस्तेमाल होता है, उनमें से एक है व्हाट्सएप है. जिससे करोड़ों यूजर्स जुड़े हैं. मेटा के इस मैसेजिंग एप में यूजर को चैट, ऑडियो-वीडियो कॉल समेत कई फीचर्स मिलते हैं. खास बात ये है कि व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए एप में समय-समय पर अपडेट भी लाता रहता हैं. आइए बताते हैं इस अपडेट में क्या कुछ है खास. 
 खुद रिमूव हो जाता है वॉट्सऐप स्टेट्स
 आपको बता दें कि वॉट्सऐप की तरफ से यूजर्स को पर्सनल और बिजनेस अकाउंट का ऑप्शन मिलता है. अगर आप भी बिजनेस अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपको 'स्टेटस आर्काइव' का नया फीचर  मिल सकता है. अगर आप स्टेट्स लगाते है, तो आपको पता होगा की वो 24 घंटे बाद वह खुद रिमूव हो जाता है.
 केवल बिजनेस यूजर्स देख पाएंगे आर्काइव अपडेट 
 मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो मेटा बिजनेस यूजर्स के लिए आर्काइव स्टेटस की सुविधा जोड़ने जा रहे है. चुनिंदा बीटा यूजर्स, जो व्हाट्सएप बिजनेस एंड्रायड वर्जन 2.23.11.18 के लिए उपलब्ध है. यूजर्स को स्टेटस' टैब में एक बैनर मिलेगा, जो यह सुझाव देगा कि अपडेट शेयर किए जाने के बाद 30 दिनों तक उनके डिवाइस पर रखे जाएंगे. आपको बता दें कि केवल बिजनेस यूजर्स ही आर्काइव अपडेट को देख पाएंगे. 
 आपको बता दें कि ये फीचर बिजनेस यूजर्स के लिए बहुत काम का हो सकता है. इस अपडेट के आने के बाद वह अपने आर्काइव स्टेटस को दोबारा शेयर कर सकते हैं. अभी ये सुविधा केवल व्हाट्सएप बिजनेस यूजर्स के लिए ही है, लेकिन आने वाले दिनों में व्हाट्सएप अपने सामान्य यूजर्स के लिए इस सुविधा को दे सकता है.

ये भी पढ़े:- इंतज़ा हुआ खत्म, जानें भारत में कब होगी OnePlus 11 5g मार्बल ओडिसी एडिशन की बिक्री

ये भी पढ़े:- Affordable AC: गर्मी में ठंड ला देगा ये 990 रुपये वाला AC, ऑन करते ही ओढ़ लेंगे रजाई

ये भी पढ़े:- ChatGPT ने सिविल सर्विस परीक्षा में ऐसे कराई Cheating, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Latest News

हरदोई में हादसा: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

हरदोईः यूपी के हरदोई से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां मल्लावां कोतवाली इलाके में राघोपुर-मेहंदी घाट...

More Articles Like This