मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के मौके पर BJP नेता भुवनेश सिंघल ने वितरित की खाद्य सामग्री

Must Read

दिल्ली के भजनपुरा के गांवड़ी रोड़ स्थित विधायक कैम्प कार्यालय पर कार्यालय प्रभारी व भाजपा के जिला मंत्री भुवनेश सिंघल ने मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने एवं गंगा दशहरा के अवसर पर क्षेत्र के लोगों को खाद्य सामग्री वितरित किया. इस दौरान लोगों को कई चीजें वितरित की गईं. खाद्य सामग्री में रसोई से जुड़े सामान थे.

इनमें मुख्य रूप से पालक मैगी फेमिली पैक, आटा नूडल्स, टमाटर सॉस, कॉफी मग व मसाला मैजिक के पैकेट दिए गए. इस अवसर पर भजनपुरा मंडल के अध्यक्ष राज सिंह रज्जू व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान लगभग 250 से अधिक लोगों को यह सामग्री वितरण की गई.

भाजपा के जिला मंत्री भुवनेश सिघल ने बताया कि आज मोदी सरकार के सफलतापूर्वक 9 साल पूरे हो गए हैं. मोदी सरकार के इन नौ वर्षों के कार्यकाल को यदि देखें तो धारा 370 का हटना, राजपथ को कर्तव्य पथ करना, सुभाष चन्द्र बोस जैसे महानायक की प्रतिमा इंडिया गेट पर लगाना, भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण करना, विश्वनाथ कॉरिडोर व केदारनाथ मंदिर का विकास करना, तीन तलाक जैसे महिला विरोधी परम्परा से कानूनी रूप से मुक्ति दिलाना व नए संसद भवन का निर्माण कराना आदि ऐसे अनेक कार्य हैं जो जनता के दिलों में मोदी के रूप में एक नायक की छवि को बनाते हैं.

वहीं सिंघल ने यह भी कहा कि पीएम मोदी अगले साल होने वाले चुनाव में भी जीत हासिल करने वाले हैं और जनता उन्हें अपने सिर आंखों पर रखे हुए है. पूरी दुनिया में भारत की बढ़ी साख पीएम मोदी को वैश्विक नायक के रूप में स्थापित कर रही है. उन्होंने कहा कि उनका अभियान “मंत्र सुनाओ” चीजें पाओ अभियान के रूप में पिछले कई महीनों से जारी है. इसी के तहत आज यह सेवा कार्य किया गया जिसमें प्रसिद्ध समाज सेवी दीपक गर्ग का सहयोग विशेष रूप से रहा.

राज सिंह ने कहा कि हमारे जिले के मंत्री ने ये जो सामग्री वितरित की है, वो पहले भी ऐसे कार्यों से भाजपा की ‘सबका साथ’ की विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम करते रहे हैं. इस दौरान वैभव सिंघल ने कहा कि हम आज इस ऐतिहासिक दिन को दोहरी खुशी के रूप में सेलिब्रेट कर रहे हैं- एक गंगा दशहरा और दूसरा मोदी सरकार के 9 साल पूरे होना. इस अवसर पर अन्य भाजपा पदाधिकारियों में बीएम गुप्ता, एके मण्डल, सरस्वती देवी, सरला देवी, हैप्पी गुप्ता व वीरेन्द्र भदौदिया आदि भी मौजूद रहे.

Latest News

इंद्रियों को यदि भगवद रस का स्वाद चखाया जाए, तो जगत के तमाम रस लगने लगेंगे फीके: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मिष्ठान्न और चाय- प्रत्येक वस्तु प्रभु को अर्पण कर...

More Articles Like This