अक्षरा सिंह ने पापा के कान में कही ऐसी बात, पीटने दौड़ पड़े पिता जी, देखिए मजेदार वीडियो

Must Read

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस की फिल्मों और गानों का इंतजार फैंस को काफी उत्साह से साथ रहता है. इसी के साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर तमाम वीडियो और फोटोज को शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वाडियो शेयर किया है. जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बाप बेटी की इस जोड़ी की इंटरनेट पर खूब सराहना की जा रही है.

अक्षरा ने किया रील शेयर
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक रील शेयर की है. जिसमें वो अपने पापा के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं. हालांकि ये कोई पहली रील नहीं है जिसमे वो अपने पापा के साथ मस्ती करते दिख रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा अपने पापा से कहते नजर आ रही हैं कि ‘पापा आपको एक सीक्रेत बताउं, हाथ में दीया लेकर भी ढूंढोगे तो मेरे जैसा इंसान नहीं मिलेगा’. ऐसा कहने के तुरंत बाद ही पापा उनको मारने के लिए दौड़ाते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में अक्षरा सिंह ने लिखा कि ‘सच बता रही हूं नहीं मिलेगा कितना भी मार लीजिए’.

फैंस की मिल रही प्रतिक्रिया
इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही इसपर फैंस की खूब प्रतिक्रिया सामने आ रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘पापा बेटी की क्यूट जोड़ी’. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘बाप बेटी एकदम फायर हैं’. आपको बता दें कि एक्ट्रेस तमाम फनी वीडियोज को शेयर करती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस रिक्शा चलाते नजर आई थी. अक्षरा सिंह अपने फैंस से इंटरैक्ट रहने के लिए तमाम वीडियो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस के पिता इंद्रजीत सिंह भी भोजपुरी एक्टर हैं. उन्होंने ‘शुभ घड़ी आयो’, ‘कालिया’, ‘हीरो गमछावाला’, और ‘मेहरारु बिना रतिया कैसे कटी’ में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. ऐसे में इस बात से जरा भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि अक्षरा सिंह के भीतर खानदानी एक्टिंग कूट-कूट कर भरी है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This