समय से पहुंचा होता अस्पताल, तो गदर2 देखने गए युवक की नहीं जाती जान

Must Read

Lakhimpur Khiri: इस महीने रिलीज हुई गदर 2 ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा रखा है, लोगों के बीच अभी भी इसका क्रेज बना हुआ है. लेकिन इसी बीच शुक्रवार को एक दुखद घटना सामने आई है. दरअसल, लखीमपुर खीरी में गदर 2 देखने आए एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई. मॉल प्रबंधन द्वारा उसे तत्काल नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वो तड़प रहा था और लोग तमाशा देख रहे थे
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, युवक ने फोन पर बात करते हुए 7 बजकर 45 मिनट पर मॉल में एंट्री की तभी अचानक वो नीचे गिर पड़ा, और तड़पने लगा. लोग वहां खड़े तमाशा देखते रहे कोई उसके पास मिर्गी या फालिश के अटैक के डर नहीं गया. उसके आस-पास जमा हुई भीड़ से कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आया. इसके बाद मॉल प्रबंधन उसकी मदद के लिए आगे आया. मॉल प्रबंधन द्वारा उसे नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो गई है.

मॉल प्रबंधन ने नहीं दी समय से जानकारी
सूत्रों के मुताबिक, मृतक की पहचान द्वारिकापुरा मुहल्ले के रहने वाले अक्षत तिवारी (35) के तौर पर हुई है. अक्षत की महेवागंज में मेडिकल शॉप है. इस घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक नेपाल सिंह ने कहा, “मामले की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में मामला हार्टअटैक का लग रहा है. मृतक के परिवार की शिकायत है कि उनको मॉल प्रबंधन ने समय से जानकारी नहीं दी. जबकि अक्षत के मोबाइल में कोई लॉक नहीं था. इसकी जांच की जा रही है.”

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में नीरज ने बढ़ाया देश का मान, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

विश्व हिंदू परिषद को टिकैत की चुनौती, अगर नूंह में निकाली यात्रा तो करेंगे ट्रैक्टर मार्च

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This