Chirag Paswan: श्वेता तिवारी संग कट्टो गिलहरी सॉन्ग पर चिराग पासवान ने किया डांस, पुराना वीडियो वायरल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Chirag Paswan: लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद से ही लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. अपने लुक और स्टाइल से वो हर लड़की के क्रश बनते जा रहे हैं, लेकिन बेहद कम लोग जानते होंगे कि राजनीति से पहले चिराग पासवान ने एक्टिंग की दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाई थी. वो अपनी पहली फिल्म मिले ना मिले हम में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ नजर आए थे, जिसके चर्चे चुनावी नतीजों के बाद हो रहे हैं.

इसी बीच चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ ‘कट्टो गिलहरी छमक छल्लो रानी…’ पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये सुपरहिट गाना चिराग और कंगना की फिल्म मिले ना मिले हम का ही है. उनकी ये फिल्म साल 2011 में रिलीज की गई थी. हालांकि, फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

एक्टिंग छोड़ राजनीति में आए चिराग

फिल्म मिले ना मिले हम के बाद चिराग पासवान एक्टिंग की दुनिया में अपना सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हो पाए. इसके बाद चिराग ने फिल्मी जगत छोड़ अपने पिता रामविलास पासवान के नक्शे कदम पर चल पड़े. लोकसभा चुनाव 2019 में चिराग पासवान सांसद बने और उन्होंने 2024 में बिहार से अपना पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के टिकट पर पांच सासंदों को जीत दिलाई.

चिराग पासवान और कंगना ने की मुलाकात

एक दौर था जब कंगना और चिराग पासवान के लव अफेयर के चर्चे थे. वहीं, इतने सालों बाद दोनों एक बार फिर संसद में एक साथ नजर आएंगे. हाल ही में एनडीए (NDA) सांसदों की मीटिंग के दौरान चिराग ने कंगना से मुलाकात की थी. वहीं, दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया. दोनों का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह होगा ऐतिहासिक, विदेशी मेहमानों के साथ खास अतिथि होंगे शामिल

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This