Horoscope: गुरुवार को इन 3 राशि वालों को मिल सकता है नौकरी का ऑफर, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 10 August 2023: 10 अगस्त को गुरुवार का दिन है. इस दिन भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी गुरुवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा. नौकरी में मनचाहे जगह स्थानांतरण हो सकता है.

वृषः सेहत अच्छी रहेगी. आत्मसम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

मिथुनः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. नई नौकरी की तलाश कर रहे युवाएं को ऑफर लेटर मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः KALI MIRCH KE TOTAKE: एक रुपये की काली मिर्च पलट देगी किस्मत, भर जाएगी तिजोरी

कर्कः चल अचल संपत्ति में विस्तार के योग हैं. लव पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. ऑफिस में सहकर्मियों का साथ मिलेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

सिंहः भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई रणनीति सफल होगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कन्याः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. प्रेम संबंध में चली आ रही समस्या से निजात मिलेगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. परिवार में लंबे समय से चली आ रही समस्याएं दूर होंगी.

ये भी पढ़ेंः नहीं लगानी पड़ेगी विश्वनाथ मंदिर में लंबी लाइन, ऐसे करा पाएंगे आसानी से रुद्राभिषेक

तुलाः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सेहत में सुधार होगा. भविष्य को लेकर बनाया गया प्लान सार्थक होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. वाद-विवाद से बचें.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. भावनाओं को काबू में रखें.

धनुः आज का दिन शानदार रहेगा. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. व्यवसया में किया गया निवेश लाभदायक होगा. फिजुलखर्ची पर कंट्रोल करें.

ये भी पढ़ेंः RAKSHA BANDHAN 2023 DATE: रक्षाबंधन कब है? 30 या 31 अगस्त, जानिए सही तिथि और राखी बांधने का शुभ मुहूर्त

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. लंबे समय से चली आ रही समस्या से निजात मिलेगा. पारिवारिक यात्रा के योग हैं. सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकाारियों का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं. शाम को परिवार के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

मीनः घरेलू खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ में खलल पड़ सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः NAME ASTROLOGY: B अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोग कैसे होते हैं, जानिए भविष्य

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

इंद्रियों को यदि भगवद रस का स्वाद चखाया जाए, तो जगत के तमाम रस लगने लगेंगे फीके: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मिष्ठान्न और चाय- प्रत्येक वस्तु प्रभु को अर्पण कर...

More Articles Like This