Horoscope: कर्क, तुला समेत इन राशि वालों को होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 11 August 2023: 11 अगस्त को शुक्रवार का दिन है. इस दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय में विस्तार के योग हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी.

वृषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. किसी तीसरे के चलते लव लाइफ में दिक्कत आ सकती है. छात्र वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें. पारिवारिक कलह से परेशान हो सकते हैं.

मिथुनः सावधान रहें, व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें, शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं. वाणी में विनम्रता रखें, वरना आपका ही नुकसान होगा. करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें.

कर्कः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. कोई अपना धोखा दे सकता है.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा कर सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. धन लाभ के योग हैं.

कन्याः आज का दिन मध्यम रुप से फलदायी रहेगा. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. घर से निकलते वक्त अपने से बड़ों का आशीर्वाद लेकर जाएं. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

तुलाः आज का दिन चुनौतियों वाला रहेगा. व्यर्थ की परेशानी लगी रहेगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर पारिवारिक कलह उत्पन्न हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Amavasya: अधिकमास की अमावस्या कब है, 15 या 16 अगस्त? जानिए सही तिथि व शुभ मुहूर्त

वृश्चिकः राजनीति से जुड़े जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. वाणी पर संयम बरतें. गुस्से के चलते बना काम भी बिगड़ जाएगा.

धनुः आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. खानपान पर ध्यान दें. खांसी सर्दी जैसी मौसमी बीमारी से परेशान हो सकते हैं.

मकरः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. प्यार के रिश्ते में किसी तीसरे के दाखिल होने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. विरोधियों से सतर्क रहें.

ये भी पढ़ेंः ASTRO TIPS FOR SAWAN: यहां सावन में झूला झूलने से पूरी होती है मनोकामना, जानिए महत्व

कुंभः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

मीनः आज का दिन सामान्य रहेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पुरानी बीमारियों की चपेट में आने से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ से थकावट हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Haldi Ke Totke: एक चुटकी हल्दी से दूर होगी सभी परेशानी, करें ये चमत्कारी उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Weather Update: देश के कई हिस्सों में पारा हुआ हाई, इन राज्यों में भीषण गर्मी के साथ हीटवेव का अलर्ट

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर, यूपी, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही है....

More Articles Like This