Horoscope: सिंह, धनु समेत इन 5 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 13 August 2023: 13 अगस्त को रविवार का दिन है. इस दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी रविवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.

वृषः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आएगा. क्रोधी की अधिकता रहेगी. सेहत पर ध्यान दें.

मिथुनः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. किसी सरकारी योजना का लाभ मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कर्कः आत्मविश्वार में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. खानपान पर ध्यान दें.

सिंहः गोपीनीय बातें किसी से शेयर करने से बचें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. खानपान की गड़बड़ी के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः AMEER BANNE KE TOTKE: 5 रुपये के सिक्के से कोसों दूर भाग जाएगी गरीबी, एक झटके में बन जाएंगे अमीर

कन्याः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. सेहत खराब हो सकती है. यात्रा करने में सावधानी बरतें.

तुलाः सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. विरोधी सक्रिय रहेंगे. आर्थिक नुकसान संभव है. मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. मन में आशा-निराशा का भाव लगा रहेगा.

वृश्चिकः कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान होने की संभावना है. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें.

धनुः पारिवारिक कलह के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भाग दौड़ लगी रहेगी. सावधान रहें, वाद-विवाद से बचें. वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

मकरः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. वाणी पर संयम बरतें. जीवनसाथी मतभेद हो सकता है. कार्यक्षेत्र में निराशा हाथ लग सकती है. धन हानि संभव है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कुंभः पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. व्यवसायी वर्ग लाभ का सौदा करेंगे. बातचीत पर संयम बरतें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

मीनः परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. घर पर मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. खानपान पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ेंः Kaalsarp Dosh: नागपंचमी पर करें ये खास उपाय, मिलेगी कालसर्प दोष से मुक्ति

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This