Horoscope: स्वतंत्रता दिवस पर चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 15 August 2023, Independence Day: 15 अगस्त, मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस का दिन है. हम सभी 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं. मंगलवार के दिन पवनपुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. सगे-संबंधियों के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. माता-पिता के तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है. शाम को मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मित्रों के साथ किसी पर्यटन स्थल पर घूमने जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. किसी समाजिक कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले सकते हैं.

मिथुनः रचनात्मक कार्यों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. ऑफिस में अपने कार्यों को लेकर सम्मानित हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यर्थ की उलझनों में फंसने से बचें. कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें.

कन्याः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे. शेयर मार्केट में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

ये भी पढ़ेंः AMAVASYA: अधिकमास की अमावस्या कब है, 15 या 16 अगस्त? जानिए सही तिथि व शुभ मुहूर्त

तुलाः कोर्ट कचहरी के मामलों में सावधानी बरतें. जमीन जायदात को लेकर पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. किसी मुश्किल में फंस सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें.

वृश्चिकः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. संतान के सेहत का ख्याल रखें. कारोबार में लाभ होगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. वाद-विवाद से बचें.

धनुः आज का दिन बहुत शानदार रहेगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. किसी कार्यक्रम में आपको सम्मानित किया जा सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

मकरः समाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. दोस्तों के साथ मूवी देखने जा सकते हैं.

कुंभः आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होने से आपके खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

मीनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. संपत्ति के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है. वाणी पर संयम बरतें.

ये भी पढ़ेंः Malmas Amavasya Upay: अधिकमास अमावस्या के दिन चुपके से कर लें ये काम, झमाझम होगी नोटों की बारिश

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This