Lappu Sa Sachin Aunty: क्या सचिन को लप्पू बताने वाली आंटी जाएंगी जेल! मानहानि का मुकदमा करेंगी सीमा हैदर?

Must Read

Greater Noida News: इन दिनों सीमा हैदर सुर्खियों में हैं. पाकिस्तान से भारत आई सीमा पाकिस्तान मुरदाबाद का नारा लगाने के बाद दोबारा चर्चा में है. ऐसा इसलिए क्योंकि लप्पू सा सचिन कहने वाली महिला की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक महिला के खिलाफ सीमा नोटिस जारी कराएंगी. साथ ही सचिन को लप्पू सा बताने पर मानहानि का मुकदमा भी दर्द कराने की तैयारी में है. इन सबके बीच लप्पू सा सचिन वाला गाना भी खूब वायरल हो रहा है.

फेमस होने का नया तरीका
आपको बता दें कि सचिन के गांव रबूपुरा निवासी महिला ने सचिन को लप्पू सा बताया. उसने कहा था क्या उससे प्यार करेगी सीमा. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही करोड़ों लोग लाइक और लाखों लोग शेयर कर चुके हैं. कोई महिला की तारीफ कर रहा है, तो सवाल खड़े कर रहा है. वहीं, कुछ लोगों ने कोई इसे फेमस होने का नया तरीका भी बताया है.

सीमा हैदर के वकील ने दी जानकारी
इस मामले में सीमा हैदर और सचिन के वकील एपी सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सचिन को लप्पू सा कहने वाली महिला के खिलाफ जल्द एक्शन होगा. उनके खिलाफ मानहानी का मामला दर्ज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस महिला ने सचिन को टारगेट किया है. इसलिए एक्शन लेना ही होगा. ऐसे शब्दों का प्रयोग करना गलत है. इससे सचिन की मानहानी हुई है.

गेम खेलने के चक्कर में लव गेम
दरअसल, सीमा और सचिन को PUBG गेम खेलने के दौरान प्यार हो गया. इसके बाद सीमा पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आ गईं. सीमा सिंध की रहने वाली हैं. सीमा हैदर के साथ उनके 4 बच्चे भी भारत आए हैं. इन सबके बीच सीमा और सचिन से सुरक्षा एजेंसियां बीते कई दिनों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-

स्वतंत्रता दिवस तिरंगा आउटफिट आइडिया, बिना कुछ खरीदे दिखेगा नया लुक

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This