Horoscope: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 18 August 2023: 18 अगस्त, शुक्रवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की द्वितिया तिथि है. आज के दिन भगवान शिव और मां पार्वती के अलावा मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः घर परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कार्यों में मिली सफलता से मन प्रसन्न रहेगा. यात्रा के योग हैं.

वृषः मन में आशा-निराश के भाव बने रहेंगे. नौकरी में तरक्की के योग हैं. धन लाभ के योग हैं. सेहत का ख्याल रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. भावनाओं को काबू में रखें.

कर्कः बातचीत पर संयम बरतें. ऑफिस में अफसरों से मतभेद हो सकता है. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. फिजुलखर्ची से बचें. कानूनी मामलों में फंसने से बचें.

सिंहः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पिता के सेहत का ख्याल रखें. लंबी यात्रा से बचें. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. धन हानि संभव है.

कन्याः सुख समृद्धि में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. साहित्यिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः KRISHNA JANMASHTAMI 2023: कृष्ण जन्माष्टमी कब है 6 या 7 सितंबर? काशी के ज्योतिषी से जानिए सही तिथि

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. किसी सरकारी योजना का लाभ मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में सुख शांति बरकरार रहेगी. पिता का साथ मिलेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

वृश्चिकः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में सहकर्मी व्यवधान उत्पन्न कर सकते हैं. पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. क्रोध की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

धनुः व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. खर्चों की अधिकता होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः NAG PANCHAMI 2023: नागपंचमी से शुरू होंगे इन 4 राशियों के अच्छे दिन, मिलेगा खजाना…

मकरः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. धन लाभ के योग हैं. चल-अचल संपत्ति के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कुंभः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यर्थ की चिंताओं से परेशान रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

मीनः घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. दिनचर्या अस्त व्यस्त रहेगी. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आने से परेशान हो सकते हैं. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः RAKSHABANDHAN GIFT: रक्षाबंधन पर बहन को वास्तु के हिसाब गिफ्ट करें ये चीजें, पूरे साल चमकेगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Punjab Road Accident: धुएं के गुबार ने ली तीन लोगों की जान, जांच में जुटी पुलिस

अमृतसरः पंजाब से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही हैं. यहां रविवार की सुबह अमृतसर के मेहता चौक के...

More Articles Like This