रक्षाबंधन पर दिखना है सबसे स्पेशल, इन ड्रेसिंग आइडियाज से लीजिए इंस्पिरेशन

Must Read

Raksha Bandhan 2023 outfit ideas: रक्षाबंधन भाई-बहन को स्नेह की डोर से बांधने वाला त्योहार है. इस अनूठे त्योहार का सबको बेसब्री से इंतजार रहता है. वह अपने भाई से मिलने वाले गिफ्ट और खुद के आउटफिट के लिए ज्यादा एक्साइटेड रहती हैं. इस फेस्टिवल पर सभी लड़कियां चाहती हैं कि वह सबसे स्पेशल और अलग दिखें. आज हम उनके यूनीक स्टाइलिंग के लिए कुछ स्पेशल आइडिया लेकर आएं हैं जिससे रक्षाबंधन के लुक को सबसे अलग बना सकती हैं.

रक्षा बंधन पर ट्रेडिशनल ड्रेस
आजकल ट्रेडिशनल ड्रेसेज का ट्रेंड चल रहा है. लोग अपने सोशल मिडिया पर ज्यादातर साड़ी या सूट में फोटो पोस्ट करते हैं, खास कर त्योहारों में लोग खुद को अलग दिखाने का प्रयास करते हैं. आप भी इस रक्षाबंधन कुछ ऐसा ही ट्राई कर सकती हैं. आइए आपको बताते हैं कि कैसे इन ड्रेसेज से एक अलग लुक कैरी किया जा सकता है.

साड़ी और एक्सेसरीज
रक्षाबंधन पर आप कोई प्लेन और बहुत ही सिंपल साड़ी पहन सकती हैं. आजकल साड़ी और ब्लाउज का अलग कॉम्बिनेशन चला है. आप येलो कलर की साड़ी और पिंक ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं. ध्यान रखें कि इस लुक को सिंपल और एलिगेंट रखें, क्योंकि साड़ी ही आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए काफी है. आप हेयरस्टाइल में जुड़ा बना कर गले में ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी पहन कर एक फाइनल लुक दे सकती हैं.

कुर्ता और वाइड लेग जींस
अगर आपको सिंपल और कंफर्टेबल रहना है तो आप कुर्ता और वाइड लेग जींस पहन सकती हैं. इस लुक को और सुंदर बनाने के लिए ऑक्सिडाइज्ड चुड़ी और कानों में थोड़ा बड़ा झुमका भी पहन सकती हैं. यकीन मानिए, इस लुक के लिए आपको बहुत सारे कॉम्प्लिमेंट्स मिलेंगे. आप इसके साथ स्टोन्स वाली जुतियां भी पहन सकती हैं और बालों को खुला रहने दें.

सूट और प्लाजो
सूट, प्लाजो और दुपट्टा भी मौके के हिसाब से बेस्ट एथनिक लुक देता है. आप सूट, प्लाजो का एक कलर चुज करिए और दुपट्टे का कलर अलग. इसके साथ आप किसी भी दूसरे कलर की वेलवेट की चुड़ी पहन सकती हैं और कानों में छोटी सी झुमकी कैरी कर इस लुक को फाइनल कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Lok Sabha Election: राम लला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी, अयोध्या करेंगे रोड शो; जानिए आज का कार्यक्रम

PM Modi in Ayodhya: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. इससे...

More Articles Like This