Rashifal: कुंभ, मीन समेत इन 4 राशि वालों को मिल सकती है बड़ी उपलब्धि, जानिए दैनिक राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 18 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार 18 जुलाई को सावन माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और मंगलवार का दिन है. इस दिन पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज का दिन यानी मंगलवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है. समाजिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा. घर से निकलते वक्त बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

वृषः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. खानपान पर ध्यान दें. दुर्घटना के चांस हैं.

मिथुनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बनीा सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें.

कर्कः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

सिंहः आज का दिन शानदार रहने वाला है. व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

कन्याः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. प्रेम संबंध में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः BELPATRA RULES: सावन में ऐसे चढ़ाएं महादेव को बेलपत्र, मिलेगा 1 करोड़ कन्यादान का फल

तुलाः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. परिवार के सदस्यों का भरपुर सहयोग मिलेगा. मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय में तगड़ा लाभ होगा. वाणी पर संयम बरतें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

धनुः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. परिवार का साथ मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

मकरः आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. महिला मित्र से विवाद हो सकता है.

कुंभः भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Aaj Ka Mausam: यूपी से दिल्ली तक बारिश का अलर्ट, बिहार और बंगाल में लू से होगी परेशानी

Rain Alert in UP and Delhi: मई महीने की शुरुआत के साथ देश के तमाम हिस्सों में भीषण गर्मी...

More Articles Like This