इन बोलबम गीतों के बगैर अधूरी है भक्ति, देखें पवन और खेसारी के भजनों की लिस्ट

Must Read

Bhojpuri Bol Bam Geet: सावन के महीनें में भोजपुरी के कलाकार शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. सावन के पावन महीने में शिव के तमाम भजन रिलीज किए जा रहे हैं. इस बीच कावड़िया भी शिव भजनों में डूबकर बाबा के धाम जा रहे हैं. इस बीच इस ऑर्टिकल में हम आपको उन भजनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको इन दिनों जमकर सुना जा रहा है. दरअसल, इस साल ये भजन तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं.कावड़ यात्रा के दौरान इन गानों पर कावड़िया जमकर थिरक रहे हैं. आपको बताते हैं उन पांच बोलबम गानों के बारे में जिनको इन दिनों जमकर सुना जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Filmfare Awards: दुश्मनी भूल मंच पर गले मिले पवन और खेसारी, कौन बना एंटरटेनर ऑफ द ईयर?

ए भोला बाबा

पवन सिंह का इस साल एक ही गाना अभी तक आया है जिसे लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल हैं ‘ए भोले बाबा’, जिसको पवन सिंह ने गाया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ प्रियंका महराज को देखा जा सकता है. कुछ ही दिन पहले रिलीज इस गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना लिया है. पवन के इस गाने का लिरिक्स विजय चौहान ने लिखा है. वहीं इस गाने के संगीत को विक्की वॉक्स ने दिया है. यूट्यूब पर इस गाने को 7 मिलियन से अधिक व्यू अब तक मिल चुके हैं.

ऐ मोर भोला

खेसारी का गाना ‘ए मोर भोला’ रिलीज होने के साथ ही धूम मचा रहा है. इस गाने को 5 जुलाई को जारी किया गया था. इस गाने को खेसारी के साथ शिल्पी राज ने गया है. ये गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने के लिरिक्स को पवन कश्यप ने लिखे हैं. वहीं इस गाने का संगीत विकास यादव ने दिया है. इस खूबसूरत सावन सांग को लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने 5 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुका है. इस गाने में खेसारी के साथ वायरल व्यूटी मेहता ने काम किया है.

चांदी के चिलम


भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी का इस साल सावन का गाना चांदी के चिलम काफी तहलका मचा रहा है. इस गाने को हाल ही में रिलीज किया गया था. जिसे लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने को 3 जुलाई को रिलीज किया गया था. कावड़िया इस गाने पर जमकर थिरक रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स को प्रमोद प्रेमी ने गाया है तो वहीं इसके लिरिक्स सोनू सरगम आरा ने लिखें हैं. म्यूजिक अभिषेक तिवारी ने दिए हैं. गाने को अब तक 4 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं. जानकारी हो कि सावन में इस गाने को लोग बढ़ चढ़कर सुन रहे हैं.

अहिरान बम मचा रहा तहलका

जानकारी दें कि ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल का एक और बोलबम गाना ‘अहिरान बम’ इन दिनों तहलका मचा रहा है. गाने को कावड़िया जमकर बजा रहे हैं. इस गाने को शानदार व्यू मिल रहा है. लोग खेसारी के इस गाने पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. वहीं इस गाने पर एक ओर विवाद बढ़ रहा है, दरअसल, कुछ लोगों का कहना है कि इस गाने में जातिवादिता दिखाई गई है. हालांकि इस गाने पर लोगों का प्यार बरस रहा है. गाने को 9 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस गाने को अभी कर 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है.

राशि में कैलाशी लिखल बा

इस साल सावन के महीने में भोजपुरी गानों की धूम है. इस बीच भोजपुरी के सिंगर टुटुन यादव का गाना काफी चर्चा में है. गाने के बोल ‘राशि में कैलाशी’ है. इस गाने को टुनटुन यादव के साथ नेहा राज ने गाया है. ये गाना कावड़ियों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है. गाने में टुनटुन यादव के साथ दिव्या यादव ने एक्टिंग की है. इस गाने के लिरिक्स को मुकेश यादव ने लिखा है. तो वहीं संगीत कृष्ण कन्हैया ने लिखा है. यूट्यूब पर ये गाना 21 जून को रिलीज किया गया था. इस गाने को अभी तक लगभग 1 मिलियन व्यू मिले हैं.

यह भी पढ़ें- Shiv Bhajan: सावन में पवन सिंह का पहला गाना रिलीज, फैंस बोले, अब लगा कुछ आया, देखें वीडियो

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This