Ajmer 92 Trailer Out: आपके रोंगटे खड़े कर देगी Ajmer 92 फिल्म की कहानी, सेक्स स्कैंडल पर बनी है फिल्म

Must Read

Ajmer 92 Trailer Out: इन दिनों सोशल मीडिया पर फिल्म अजमेर 92 को लेकर में चर्चा का बाजार गर्म है. फिल्म का ट्रेलर 17 जुलाई 2023 को रिलीज कर दिया गया है. इसमें ब्लैकमेलिंग के काले गेम का सामना कर रही लड़कियों के साथ होने वाले जघन्य कृत्यों की कहानी दिखाई गई है. फिल्म की कहानी इन युवतियों के इर्द-गिर्द घूमती है, उनका कुछ रसूखदारों ने यौन उत्पीड़न किया है.

जानिए कैसे शुरू होती है कहानी
दरअसल, फिल्म अजमेर 92 की कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक पत्रकार पीड़ित लड़कियों को न्याय दिलाने के लिए आगे आता है. वो जर्नलिस्ट इस मामले की सच्चाई सबके सामने लाने की उम्मीद बनता है. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Filmfare Awards: दुश्मनी भूल मंच पर गले मिले पवन और खेसारी, कौन बना एंटरटेनर ऑफ द ईयर?

250 लड़कियों से हुआ रेप
आपको बता दें कि 2 मिनट 46 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक पत्रकार से ही होती है. पत्रकार से मिलने एक दंपति आते हैं, वो अपने साथ होने वाली बहू की तस्वीर लेकर मिलते हैं. दोनों ये जानना चाहता हैं कि क्या उनकी होने वाली बहू के साथ रेप हुआ है या नहीं. जांच के दौरान ये पता चलता है कि 250 लड़कियों के साथ रेप हुआ है. वहीं, कुछ पावरफुल लोग लड़कियों की न्यूड फोटो वायरल कर देते हैं. खास बात ये है कि जिनके पास ये फोटोज जाती हैं, वो इन्हें फोटो दिखाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करते हैं और उनके साथ रेप करते हैं.

अत्याचार के खिलाफ महिलाओं ने तोड़ी चुप्पी
दरअसल, फिल्म को लेकर बीते कुछ समय से विवाद चल रहा था, लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है. फिल्म महिलाओं को अत्याचार के खिलाफ चुप्पी तोड़ने और महिला सशक्तिकरण को दिखाया गया है. बता दें कि मूवी के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है.

जानिए कब रिलीज हो रही फिल्म
आपको बता दें कि फिल्म अजमेर 92 आगामी 21 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में करण शर्मा, सुमित सिंह, जरीना वहाब, बृजेंद्र काल, सैयाजी शिंदे और मनोज जोशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म अजमेर 92 के डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह और प्रोड्यूसर नवर्देश्वर तिवारी हैं.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This