Rashifal: कर्क, तुला समेत इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, जानिए दैनिक राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 19 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की द्वितीया तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज का दिन यानी बुधवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेष: आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. संतान सुख में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. वाणी में कठोरता रहेगी. आवेश से बचें. आय से अधिक खर्च होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. इस राशि के कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. धन हानि संभव है.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. बातचीत पर संयम बरतें. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

कर्कः मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. शाम को मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. खर्चो की अधिकता रहेगी.

सिंहः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में विरोधी व्यवधान उत्पन्न कर सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से वैचारिक मतभेद हो सकता है. मन में नकारात्मक विचार हावी होंगे. क्रोध से बचें.

कन्याः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः MALMAS START: अधिकमास में भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो जाएंगे परेशान

तुलाः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. किसी को प्रपोज करने के लिए दिन शुभ है.

वृश्चिकः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पठन पाठन में रूचि बढ़ेगी. प्रतियोगी परीक्षा तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. माता से धन लाभ हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मकरः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. कोई भी निर्णय लेने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है.

कुंभः कार्यों में आई रुकावट से मन परेशान रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. सुख-सुविधाओं में कमी आएगी. मन में आशा निराशा के भाव बने रहेंगे.

मीनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. खानपान पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ेंः VINAYAK CHATURTHI JULY: विनायक चतुर्थी पर भद्रा का साया, जानिए सही तिथि और पूजा का शुभ मुहूर्त

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Lok Sabha Elections 2024: तीसरे फेज की वोटिंग जारी, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने किया मतदान

Lok Sabha Elections 2024 Third Phase Voting: लोकसभा चुनावों के तीसरे फेज के लिए वोटिंग सुबह से ही जारी...

More Articles Like This