Rashifal: मेष, कुंभ समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 24 August 2023: 24 अगस्त, गुरुवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. गुरुवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यो में मनचाही सफलता मिलेगी. परिवार के किसी सदस्य की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृषः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. गोपनीय बातें किसी से साझान ना करें. कोई अपना विश्वाघात कर सकता है. भाई से मतभेद हो सकता है. ध्यान रहे, आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहेगा. समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं.

कर्कः आज का दिन बेहद खास रहेगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. गुस्से को काबू में रखें. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंहः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों की अधिकता के चलते भागदौड़ हो सकती है. मानसिक तनाव के चलते कार्यों में मन नहीं लगेगा. सेहत का ख्याल रखें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

कन्याः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यों में असफलता मिलने से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय नुकसान हो सकता है. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Belpatra ke Totke: घंटे भर में पूरी होगी मनोकामना, बेलपत्र के पेड़ के नीचे चुपके से करें ये उपाय

तुलाः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यों में मिली असफलता से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. कोई भी निर्णय लेने से अनुभवी व्यक्तियों से सलाह लें.

वृश्चिकः आज का दिन लकी रहेगा. कार्यों में मिली सफलता से मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से रुका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. क्रोध को काबू में रखें. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

धनुः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें.

मकरः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. घूमने की योजना बना सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. उधारी देने से बचें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

कुंभः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. ज्यादात्तर समय मौज मस्ती में बीतेगा. शाम को बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Mercury Retrograde 2023: बुध सिंह राशि में होंगे वक्री, इन 4 राशि वालों का होगा भारी नुकसान

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Horoscope: मेष, वृश्चिक, कुम्भ राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 05 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This