Rashifal: कर्क, कुंभ और मेष राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए अपना राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 25 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की अष्टमी तिथि और मंगला गौरी का व्रत है. आज के दिन हनुमान जी के अलावा मां मंगला गौरी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी मंगलवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर लें. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. सेहत खराब हो सकती है. माइग्रेन से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में नुकसान हो सकता है.

वृषः आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा.

मिथुनः रहन सहन कष्टमय होगा. परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कर्कः सेहत खराब होने से परेशान हो सकते हैं. शारीरिक कष्ट संभव है. यात्रा से बचें. क्रोध को काबू में रखें. वरना नुकसान हो सकता है. कुल मिलाकर आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. सेहत में सुधार होगा. व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. लंबे समय से अधूरा काम पूरा होगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आर्थिक लाभ संभव है. प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. विवाद बचें.

ये भी पढ़ेंः LORD SHIVA: महादेव की पूजा में भूलकर भी ना करें इन चीजों का प्रयोग, वरना हो जाएंगे परेशान

तुलाः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. वाणी पर संयम बरतें. लड़ाई-झगड़े से दूर रहें. नया कारोबार शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय अवश्य लें.

वृश्चिकः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

धनुः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. वाणी पर संयम बरतें. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मकरः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. लंबे समय से चली आ रही समस्या से निजात मिलेगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. पुराना वाद-विवाद खत्म होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

कुंभः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे. वाणी पर संयम बरतें. खानपान पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. धन हानी संभव है.

मीनः पुरानी बीमारी उभरने से परेशान हो सकते हैं. यात्रा करने से बचें. प्रिय के बारे में दुःखद समाचार मिलने से परेशान हो सकते हैं. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. नुकसान हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः VASTU TIPS: घर के इस दिशा में भूलकर भी ना रखें डस्टबिन, वरना हो जाएंगे कंगाल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Fake Video: अमित शाह के फर्जी वीडियो केस में पहली कार्रवाई, एक व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जु़ड़े फर्जी वीडियो के मामले में एक आरोपी को असम से...

More Articles Like This