भैंस को कोतवाली में बांध न्याय मांगने लगा किसान, अजीबोगरीब मामला देख पुलिसकर्मी भी हैरान

Must Read

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पर एक किसान मीरा अपनी भैंस को लेकर थाने पहुंच गई. भैंस को उसने थाने परिसर में बांध दिया और भैंस के लिए न्याय की गुहार लगाने लगी. मीरा के इस कारनामे को देख, वहां पर मौजूद सिपाही भी हैरान हो गए. पूरा मामला कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के अहेर गांव का है. आइए आपको बताते हैं ये प्रकरण क्या है.

थाने में किसान परिवार ने दिया धरना
दरअसल, एक किसान परिवार अचानक तिर्वा कोतवाली पहुंच गया. इतना ही नहीं वो अपने साथ अपनी भैंस को भी ले गया. भैंस के साथ किसान परिवार को देख कर पुलिस वालों ने ऐतराज जताया. जिसके बाद किसान परिवार परिसर में धरने पर बैठ गए. किसान ने एक प्रार्थना पत्र पुलिस को देते हुए कहा कि गांव के एक युवक ने उसकी भैंस के साथ मारपीट की है. जिस वजह से उसकी भैंस को गंभीर चोट लगी है. पुलिस के सामने अपनी बातों को रखते हुए किसान ने शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें-

किसान ने भैंस की गलती भी बताई
किसान ने पुलिस को मारपीट के पीछे का कारण भी बताया. पुलिस को दिए गए बयान में किसान मीरा ने बताया कि उसकी भैंस रविवार को गांव के विनय के मक्के के खेत में चली गई थी. खेत में जाने के साथ ही भैंस ने मक्का खा लिया था. जिस वजह से विनय ने भैंस को मारा. पिटाई के कारण भैंस को काफी चोटें आई हैं. किसान परिवार नें विनय के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

Latest News

पीएमएलए की धारा 66 की आधिकारिक व्याख्या की मांग को लेकर दाखिल PIL पर सुनवाई से Delhi HC ने किया इंकार

Delhi High Court: PMLA की धारा 66 की “आधिकारिक व्याख्या” की मांग करने वाली जनहित याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट...

More Articles Like This