Rashifal: तुला, धनु समेत इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 26 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की नवमी तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी बुधवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः भौतिक सुख-सविधाओं में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

वृषः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

मिथुनः आध्यात्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यवसाय में धन लाभ के प्रबल योग हैं. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है. मित्रों से तालमेल बनाकर रखें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

कर्कः कार्यों को लेकर अलर्ट रहें. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. संतान के सेहत का ख्याल रखें. यात्रा के योग हैं. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

सिंहः आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. जीवनसाथी के साथ चल रही मतभेद समाप्त होगी.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. शत्रु कार्यों में व्यवधान उत्पन्न करेंगे. उधारी देने से बचें. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः VASTU TIPS: कारोबार में होगा मनचाहा लाभ, आज ही करें ये रामबाण उपाय

तुलाः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल होने से मन प्रसन्न रहेगा. धन लाभ के योग हैं. मकान या वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. चल-अचल संपत्ति के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. माता के सेहत का ख्याल रखें.

मकरः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. पेट संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं. अलर्ट रहें, कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लें. वरना भारी नुकसान हो सकता है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी से तालमेल बनाकर रखें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. परिवार में किसी सदस्य के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः BATH ASTRO TIPS: इस दिशा में स्नान करना होता है बहुत शुभ, चमकती है किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This