Rashifal: मिथुन, सिंह समेत इन राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए आज का राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 29 June 2023, Aaj Ka Rashifal: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 29 जून दिन गुरुवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. गुरुवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिल सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृषः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. इस राशि के सिंगल जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. ऑफिस में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. विवाद से दूर रहें. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

मिथुनः इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार का कोई सदस्य बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकता है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें. धन लाभ के योग हैं.

कर्कः भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. बिजनेस से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. अपव्यय से बचें. कामकाज की स्थिति पहले से बेहतर होगी. मन प्रसन्न रहेगा.

सिंहः आज आप अपने मधुर व्यवहार से किसी का भी दिल जीत सकते हैं. लंबे समय से चला आ रहा कार्य पूरा होगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. विवाद से बचें. यात्रा के योग हैं.

कन्याः आज आपको परेशान होना पड़ सकता है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. भावनाओं को काबू में रखें.

तुलाः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. गोपनीय बातें किसी से साझा ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. यात्रा करने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. करियर में सफलता के योग हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लव लाइफ पहले से बेहतर होगी. लंबी यात्रा के योग हैं.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. माता जी के सेहत का ख्याल रखें.

मकरः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज आपका उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है.

कुंभः आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में निराशा हाथ लग सकती है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं.

मीनः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े जातकों को किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Ekadashi Vrat: भगवान विष्‍णु जा रहे सोने, जानिए देवशयनी एकादशी का शुभ मुहूर्त व पारण टाइम

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Spain News: स्पेन में समुद्र तट पर बना रेस्तरां ढहा, चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Spain News: स्पेन से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां एक द्वीप पर समुद्र...

More Articles Like This