Lucknow: अब भाजपा से जुड़ना चाहते हैं सपा, बसपा और कांग्रेस के वोटरः डा. दिनेश शर्मा

Must Read

लखनऊः कार्यकर्ता राजधानी लखनऊ में भाजपा के पक्ष में ऐसा वातावरण तैयार करें, जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में कोई भी दल भाजपा के सामने टिक नहीं सके. सपा, बसपा और कांग्रेस के वोटरों से भी सम्पर्क किया जाना चाहिए, क्योंकि अब वे भी भाजपा के साथ जुड़ना चाहते हैं. उन्होंने मोदी-योगी सरकार के विकास कार्यों को न सिर्फ देखा है, बल्कि महसूस भी कर लिया है. आज बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यों का लाभ हर व्यक्ति तक पहुच रहा है. अब भाजपा को अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के मत भी मिल रहे हैं. यह बातें वार्ड न्यू हैदरगंज द्वितीय सी. एम. पैराडाइज, मायापुरम आलमनगर, में विधायक निधि से कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करते करने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कही.

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा…
पूर्व डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि राजधानी लखनऊ को विकास का माडल तैयार करने में कोई कोर-कसर नहीं रखी जाएगी. लखनऊ की मध्य और पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी. यहां के लोगों को ऐसा नहीं लगेगा कि उनके क्षेत्र से भाजपा का विधायक नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता ही उसकी विशिष्टता है. यही उसे अन्य पार्टियों से भिन्न बनाता है.

सपा, बसपा और कांग्रेस के पास नहीं है भाजपा जैसा समर्पित कार्यकर्ता
उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की हार का मूल कारण यह है कि उनके पास भाजपा जैसा समर्पित कार्यकर्ता नहीं है. भाजपा के कार्यकर्ता के लिए कमल का फूल निशान ही प्रत्याशी होता है. इसी कार्यकर्ता के बूते पार्टी ने राजधानी की मध्य और पश्चिम की सीटों पर भी बेहतरीन चुनाव लड़ा है. अपने बंगाल दौरे का अनुभव साझा करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि वहां पर तृणमृल के कार्यकर्ता के साथ पुलिस भी कार्यकर्ता सा व्यवहार करती है, पर भाजपा का वहां का कार्यकर्ता उनसे डरे बिना कार्य कर रहा है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने लखनऊ में विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत हैदरगंज द्वितीय वार्ड मायापुरम के अन्तर्गत अखिलेश साहू से रवि शंकर के घर तक नाली व सड़क का निर्माण कार्य, हैदरगंज द्वितीय वार्ड मायापुरम के अन्तर्गत श्याम सुन्दर सिंह के घर से बसंत साहू के घर तक नाली व सड़क का निर्माण कार्य, हैदरगंज द्वितीय वार्ड मायापुरम के अन्तर्गत रवि शंकर के घर से सुनील गुप्ता के घर तक नाली व सड़क का निर्माण कार्य, हैदरगंज द्वितीय वार्ड अनिल कुमार जायसवाल के प्लाट से राम खिलावन पाल जी के घर तक नाली व सड़क का निर्माण कार्य, हैदरगंज द्वितीय वार्ड में बुद्धेश्वर बिहार कालोनी में घनश्याम के मकान से विनोद पाल के मकान तक नाली व सड़क का निर्माण कार्य एवं हैदरगंज तृतीय वार्ड में कुन्दन लाल के घर से राम कुमार गुप्ता के घर तक इण्टरलाकिंग व नाली का निर्माण कार्य का लोकार्पण व शिलान्यास किया.

इस अवसर पर अंजनी श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता बॉबी, वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश तूफानी, मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र राजपूत, राम शंकर राजपूत, नरेंद्र शर्मा, गिरीश गुप्ता, राम कृष्ण यादव, राजीव बाजपाई, मुकेश सिंह मोंटी, पूर्व पार्षद विनोद सिंघल आदि उपस्थित रहे.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This