Entertainment: OMG 2 का टीजर आया सामने, अक्षय कुमार के अभिनय के मुरीद हुए फैंस

Must Read

OMG 2 Teaser Out: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की आगामी फिल्म ओएमजी 2 का टीजर आज सामने आया है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हाल ही में फिल्म का टीजर लांच किया गया था. यह फिल्म अक्षय और परेश रावल की हिट फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल है जो 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से उम्मीदें बहुत ज्यादा है. वहीं इस फिल्म के पोस्टर ने सभी की उम्मीदों को और बढ़ा दिया है. कुछ वक्त पहले ही अक्षय और पूरी टीम ने सोशल मीडिया पर बहुप्रतीक्षित टीज़र की रिलीज़ डेट की घोषणा की थी.

यह भी पढ़ें- Gadar 2 And OMG 2: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और सनी देओल का होगा मुकाबला, कौन पड़ेगा भारी?

टीजर आया सामने

इस फिल्म के टीजर को लेकर अक्षय ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है. अभिनेता को काले रंग की पोशाक पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनके लंबे बाल, ठंडी आंखें और माथे पर राख लगी हुई है. फिल्म में अक्षय का लुक काफी इंटेंस और दिलचस्प लग रहा है. वीडियो में वह चलते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में भीड़ उनके नाम का जाप कर रही है। यहां तक कि बैकग्राउंड में ‘हर हर महादेव’ गाना भी बज रहा है. वीडियो के साथ, अक्षय ने हिंदी में लिखा, “11.07.2023। #OMG2Teaser 11 जुलाई को रिलीज होगा। #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में.

ये भी पढ़ेंः MARKANDEY MAHADEV MANDIR: भगवान शिव का वह स्थान, जहां जंजीरों में बंधे हैं यमराज, जानिए वजह

गदर 2 भी 11 अगस्त को होगी रिलीज

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का पोस्टर हाल ही में सामने आया था. इस पोस्टर में अक्षय कुमार शंकर भगवान का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.अब इस फिल्म का टीजर जारी किया गया है. फिल्म के पोस्टर के सामने आने के बाद इसको देखने को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने योग्य है. वहीं, सनी देओल और अमीषा पटेल की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गदर 2’ का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. जैसे ही इस फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई थी तब से ही फिल्म की प्रतीक्षा में फैंस हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों मे रिलीज होने जा रही है. अगर दोनों फिल्में एक साथ एक दिन रिलीज की जाएंगी तो देखने वाली बात ये होगी को बाजी कौन मारता है.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This