BOLLYWOOD NEWS: पुष्पा के सीक्वल को लेकर अल्लु अर्जुन ने किया बड़ा खुलासा, जानिए कब होगी रिलीज

Must Read

BOLLYWOOD NEWS: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद लोगों को पुष्पा के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी. फिल्म के प्रोडक्शन में इसलिए देरी हो रही है, क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को उनकी बेटी के म्यूजिकल ट्रेनिंग कोर्स के एक इवेंट के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरिका जाना था. अभी फिल्म का 60 प्रतिशत प्रोडक्शन बाकी है. वहीं, पुष्पा राज अल्लू अर्जुन ने गर्मी की छुट्टियों में फिल्म को रिलीज करने की सलाह दी है. बताया जा रहा है कि फिल्म 2024 के अप्रैल महीने में रिलीज हो सकती है.

अल्लू अर्जुन की नई स्ट्रेटेजी की ये है वजह
आपको बता दें कि फिल्म के प्रोडक्शन में देरी को अल्लू अर्जुन नई स्ट्रेटेजी बताया जा रहा है. उनका मानना है कि ऐसा करने से ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस फिल्म देखने आएगी. इससे फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा. इसलिए अल्लू अर्जुन फिल्म को समर वेकेशन के दौरान रिलीज करने के पक्ष में हैं. दरअसल, KGF 2 के रिलीज डेट से प्रभावित होकर अब पुष्पा की प्रोडक्शन कंपनी साल 2024 के अप्रैल में फिल्म के रिलीज के लिए परफेक्ट डेट तलाश रही है.

फिल्म ने कमाए थे 332 करोड़ रुपए
आपको बता दें कि लॉकडाउन में फिल्म पुष्पा: द राइज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 332 करोड़ रुपये कमाए थे. ये फिल्म दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना, फहाद फाजिल और जगपति बाबू लीड रोल में हैं. इस फिल्म में पुष्पा नाम के मजदूर की जिंदगी चंदन की लकड़ी के बिजनेस को करीब से देखने से पूरी तरह बदल जाती है. दर्शकों ने फिल्म की स्टोरी लाइन के अलावा अल्लू अर्जुन की पर्सनैलिटी, करैक्टर की खूब सराहना की थी. इतना ही नहीं फिल्म के गाने भी काफी ट्रेंड किए थे.

पुष्पा 2 में रूल करते दिखेंगे अल्लु अर्जन
दरअसल, पुष्पा: द राइज में अल्लू अर्जन एक ऐसे किरदार में नजर आए थे, जो निडर था. वहीं, पुष्पा 2 में अल्लू दर्शकों को रूल करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि पुष्पा 2 हिंदि समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. इसमें अल्लु अर्जन, रश्मिका मंदाना और फहद वारसी अहम भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़ेंः ZERO SHADOW DAY: इंडिया में इस दिन नहीं दिखेगी किसी की परछाई, जानिए वैज्ञानिक वजह

Latest News

वीकेंड पर बदल सकता है दिल्ली एनसीआर में मौसम का मिजाज, जानिए यूपी के मौसम का हाल

Aaj Ka Mausam: देश के विभिन्न राज्यों में इस समय लू के थपेड़े चल रहे हैं. मई में लू...

More Articles Like This