PM Modi MP Visit: पीएम मोदी का आज मध्य प्रदेश दौरा, करोड़ो की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Must Read

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी आज चुनावी राज्य मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर एमपी के सागर जिले में बीना पहुंचेंगे, जहां वो कई परियोजनाों का शिलन्यास करेंगे. 1 अप्रैल से लेकर अब तक पीएम मोदी का ये प्रदेश में 5वां दौरा है. पीएम मोदी आज सागर जिले के बीना में रिफाइनरी पेट्रोकेमिकल प्लांट विस्तार प्रोजेक्ट का भूमिपूजन करेंगे और प्रदेश को बड़ी सौगात देंगे.

पीएम का एमपी दौरा
इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में चुनाव होने को हैं. इससे पहले तमाम राजनीतिक पार्टिंया जोर शोर के साथ चुनाव अभियान में जुट गई हैं. मध्य प्रदेश में बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी है. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, सियासी हलचल और राज्य में दौरों का सिलसिला तेज होता जा रहा है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टी के बड़े चेहरे दिल्ली से लगातार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी भी एमपी का दौरा करेंगे. वहीं, वो राज्य को कई परियोजनाओं से लाभान्वित
करेंगे.

50,700 करोड़ की सौगात देंगे PM मोदी
पीएम मोदी का ये दौरा आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है. आज पीएम मोदी लगभग 50,700 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एमपी के सागर जिले के बीना में रिफाइनरी पेट्रोकेमिकल प्लांट विस्तार प्रोजेक्ट का भूमिपूजन करेंगे. वहीं, राज्य को लगभग 10 नई औद्योगिक परियोजनाओं की सौगात देंगे.

सभी परियोजनाएं 50,700 करोड़ रुपए से ज्यादा की हैं. आपको बता दें कि रिफाइनरी पेट्रोकेमिकल प्लांट विस्तार प्रोजेक्ट का काम होने से लगभग तीन लाख लोगों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. पीएम के इस कार्यक्रम के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरेंद्र सिंह तोमर सहित कई नेता मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें-

Hindi Diwas 2023: 14 सितंबर को ही क्यों मनाते हैं ‘हिंदी दिवस’, जानिए हिंदी की बिंदी से कैसे हो रहा अर्थ का अनर्थ

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This