Asia Cup 2023: टीम इंडिया ने की मैच फिक्सिंग? शोएब अख्तर के वीडियो ने मचाई सनसनी

Must Read

Shoaib Akhtar On Indian Team: एशिया कप के सुपर-4 में भारतीय टीम दो मैच जीतकर फाइनल में पहुंची चुकी है. भारतीय टीम ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ. श्रीलंका के साथ मुकाबले में टीम ने कुछ खास बल्लेबाजी नहीं थी, लेकिन शानदार गेंदबाज़ी की वजह से इंडिया ये मैच जीतने में कामयाब रही.

अगर टीम इंडिया ये मैच हार जाती तो पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर भी हो सकती थी. अब सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

शोएब अख्तर का चौकाने वाला बयान
मंगलवार (12 सितंबर) को भारत और श्रीलंका के बीच मैच हुआ था. शोएब अख्तर का ये वीडियो भी उसी दौरान का है. टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ जीतकर पाकिस्तान के लिए फाइनल की राह आसान की. इसी बीच सोशल मीडिया पर भारत की खराब बल्लेबाजी को लेकर खूब मीम्स शेयर हो रहे थे कि भारतीय टीम, पाकिस्तान को एशिया कप के फाइनल से बाहर निकालने के लिए खराब खेल रही है. इस तरह के मीम्स पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को भी भेजे गए. हालांकि शोएब ने एक वीडियो शेयर करके टीम इंडिया के इस आरोप को गलत बताया.

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2023: श्रीलंका को हरा भारत ने बनाई फाइनल में जगह, कुलदीप बने तुरुप का इक्का

‘इंडिया ने मैच फिक्स किया है.’
शोएब ने वीडियो जारी कर कहा, “मुझे नहीं पता कि तुम लोग क्या कर रहे हो. मुझे ये कहते हुए मीम्स और मैसेज आ रहे हैं कि ‘इंडिया ने मैच फिक्स किया है.’ वे पाकिस्तान को बाहर करने के लिए जानबूझकर हार रहे हैं. क्या तुम ठीक हो? वे अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं. वेल्लालागे और असालंका ने अच्छी गेंदबाज़ी की. आपने देखा वो 20 साल का बच्चा? उसने रन भी बनाए. मुझे इंडिया और बाकी देशों से फोनकॉल आ रहे हैं कि वो जानबूझकर हार रहे थे.”

उन्होंने आगे कहा, “वो क्यों हारेंगे, मुझे बताओ? वो फाइनल में जाना चाहते हैं. आप बिना किसी वजह से मीम्स बना रहे हैं. भारत की ओर से यह अच्छा फाइटबैक था. जिस तरह से कुलदीप खेला, वो शानदार था. जसप्रीत बुमराह को देखिए, छोटे टोटल को बचाव करते हुए फाइट देखिए.”

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This