26 June Ka Rashifal: कर्क, धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सोमवार का राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 26 June 2023, Aaj Ka Rashifal: हिंदू पंचांग के अनुसार 26 जून दिन सोमवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज के दिन शंकर भगवान की पूजा विशेष रूप से की जाती है. सोमवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. विवाद से दूर रहें. समाजिक मान-सम्मान में वृद्दि होगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है.

वृषः आज आपका सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना घात कर सकता है. कारोबारी वर्ग नया निवेश से बचें. नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

मिथुनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. बातचीत पर संयम रखें. क्रोध की अधिकता रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. मित्रों का साथ मिलेगा.

कर्कः भावनाओं को काबू में रखें. किसी कार्य में असफलता लगने से परेशान रहेंगे. फिजुलखर्ची से बचें. आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. परिवार का साथ मिलेगा. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

कन्याः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. उच्च शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

तुलाः पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. भूमि भवन के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ मौज मस्ती करेंगे.

वृश्चिकः माता पिता का सहयोग मिलेगा. बातचीत पर संयम रखें. वाणी में कठोरता रहेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. भावनाओं को काबू में रखें.

धनुः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. गुस्से का शिकार हो सकते हैं. खान पान पर ध्यान दें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं.

मकरः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकता है. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. वाणी पर संयम बरतें.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. लव लाइफ बेहतर होगी. वाणी में मधुरता रहेगी. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. मित्रों का साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Happy Married Life: लड़की की शादी से पहले करें ये उपाय, ससुराल में करेगी राज

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Lok Sabha Election: आज थम जाएगा तीसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार का शोर, 7 मई को होगा मतदान

Lok Sabha 3rd Phase Voting: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई को होगी. इसके लिए आज...

More Articles Like This