London में भारतीय दूतावास पर हुए हमले के मुख्य आरोपी Avtar Singh Khanda की हुई मौत

Must Read

Avtar Singh Khanda Died: बर्मिंघम के एक अस्पताल में ब्रिटेन में भारतीय दूतावास पर हुए हमले के मुख्य आरोपी अवतार सिंह खांडा की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, अवतार सिंह खांडा पिछले काफी समय से बीमार चल रहा था. अवतार सिंह को कुछ दिनों से आईसीयू में लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. जिसकी बीती रात मौत हो गई.

ये भी पढ़े:- अगर आप भी करते है AC का इस्तेमाल, तो न करें ये गलतियां, वरना…

45 आरोपियों की तस्वीर NIA ने की जारी
वहीं, NIA ने कथित खालिस्तानी समर्थकों द्वारा लंदन में भारतीय उच्चायोग पर 19 मार्च को किए गए हमले में शामिल 45 आरोपियों की तस्वीरों को बुधवार को जारी किया था. सभी आरोपियों की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज से ली गई हैं और NIA ने उनकी पहचान के लिए जनता से भी मदद मांगी है.

NIA ने तस्वीरें जारी करते हुए कहा, NIA जनता के सभी सदस्यों से सार्वजनिक सुरक्षा के हित में फुटेज में देखे गए व्यक्तियों के बारे में कोई भी जानकारी प्रदान करने का अनुरोध करती है. व्हाट्सएप पर +91 7290009373 पर जानकारी प्रदान की जा सकती है. मुखबिर की पहचान गोपनीय रखी जाएगी.

ये भी पढ़े:- Entertainment News: तमन्ना भाटिया ने क्यों लांघी लक्ष्मण रेखा, जानिए क्यों तोड़ा ‘No Kissing’ वाला प्रण

सीसीटीवी फुटेज में भारतीय उच्चायोग पर हमला करते दिखे आरोपी
हाल ही में NIA ने भारतीय उच्चायोग पर हमले के 5 सीसीटीवी फुटेज जारी किए थे. वीडियो में आरोपी को भारतीय दूतावास के बाहर इकट्ठा होते और फिर उस पर हमला करते देखा जा सकता है. वे धार्मिक झंडे लिए हुए थे और नारे लगा रहे थे, जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है.

ये भी पढ़े:- दुनिया की प्रसिद्ध टायकून मैगजीन के कवर पेज पर भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय को मिली जगह, बोले- पुरस्कार और सम्मान बढ़ा देते…

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This