Khesari ने बनाया दोबारा शादी करने का प्लान, सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Must Read

Desk: भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आय दिन चर्चा में रहते है. कभी वो अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरते है तो कभी वो गानों को लेकर चर्चा का विषय रहते है. इस बार सुपरस्टार अपनी दूसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाए है. दरअसल उनकी दूसरी सगाई की तस्वीर की तस्वीर मीडिया में छाई है. इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई हम आपको बताते है. इस समय खेसारी लाल यादव फिल्म ‘रंग दे बसंती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग चल रही है. ऐसे में फिल्म के सेट पर ही खेसारी ने अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट किया है. उन्होंने अपनी पत्नी को रिंग पहनाई और केक भी काटा. इस अवसर पर उनकी दोनों बेटियों के साथ फिल्म में काम कर रहे अन्य लोग मौजूद रहे. ये तस्वीरें उसी दिन की है.

इस सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं उनके फैंस इन तस्वीरों पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही वहां पर मौजूद सभी लोगों ने इस जोड़ी को बधाई दी है. इस खास कार्यक्रम का आयोजन फिल्म के प्रोड्यूसर रौशन सिंह और को प्रोड्यूसर शर्मिला आर सिंह ने किया था. इस अवसर पर निर्देशक प्रेमांशु सिंह के साथ फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद रही.

भोजपुरी का चेहरा खेसारी

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने में कलाकार है. खेसारी ने बिग बॉस में भी प्रतिभाग किया था. इसके बाद से उनकी चर्चा और होने लगी. एक्टर के गानों की और फिल्मों की काफी डिमांड रहती है. इस डिमांड को वो बखूबी समझते है और यही कारण है कि हर हफ्ते और महीने वो कुछ नया गाना लेकर आते है. जिसे लोगों का प्यार मिलता है. खेसारी लाल अपने व्यक्तिगत जीवन में अपने परिवार के साथ समय बीताना काफी पंसद करते है. इस बात का जिक्र वो कई साक्षात्कारों में कर चुके हैं.

खेसारी की कई फिल्में लाइन में

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आने वाले दिनों में कई फिल्मों को लेकर चर्चा है. आगामी दिनों वो कई फिल्मों में नजर आने जा रहे है. वहीं इन प्रोजेक्ट्स पर काम किया जा रहा है. एक्टर फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. इस वजह से ही शादी की सालगिरह को फिल्म के ही सेट पर स्लिब्रेट किया गया. हाल ही में खेसारी के कई गाने रिलीज किए गए है तो काफी हिट रहे. वहीं आने वाले कुछ दिनों मे कई और गाने रिलीज होने जा रहे हैं. इस विशेष अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं रंग दे बसंती की पूरी टीम को ध्यनवाद देता हूं. उन्होंने कहा कि इतने व्यस्त समय में भी उन्होंने मेरी शादी की सालगिरह को याद रखा और परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट करने की व्यवस्था की. सभी को इसके लिए धन्यवाद देता हूं.

यब भी पढे़ं-

Bhojpuri News:Khesari Lal के कोका कोला वाले गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, दोबारा होने लगा वायरल

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This