Ayodhya News: ‘खाई के पान बनारस वाला’ गाने पर थिरक रहे थे दिलशाद, दिल ने दे दिया धोखा

Must Read

Ayodhya News: इन दिनों हार्ट अटैक की घटनाओं में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. ऐसा ही एक मामला आया है उत्तर प्रदेश के अयोध्या से. जहां पर एक व्यक्ति डांस कर रहा था, इसी दौरान वो गिरा और नहीं उठा. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्र डर रहे है. आइए बतातें हैं पूरा मामला.

यह भी पढ़ें- Tomato Price: पति ने सब्जी में डाला टमाटर, घर छोड़कर चली गई पत्नी; FIR दर्ज

समझिए पूरा मामला
दरअसल, अयोध्या के थाना पटरंगा क्षेत्र के पैगंबर नगर गांव में एक कार्यक्रम के दौरान दिलशाद नाम के शख्स को अचानक हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दिलशाद की उम्र महज 45 साल थी. पूरा घटनाक्रम उस दौरान का है जब दिलशाद खुश माहौल में अच्छे से डांस कर रहा था. लेकिन शख्स के साथ किसी को उम्मीद नहीं थी ये आखिरी डांस है. इस घटना से परिजनों में अफरातफरी मच गई, जिसके बाद खुशी का माहौल गम में बदल गया.

आपको बता दें कि पड़ोस में शादी समारोह में दिलसाद डांस कर रहे थे. वहां पर मौजूद सभी लोग गानों की धुन पर थिरक रहे थे. इस बीच वहां पर गाना ‘खाई के पान बनारस वाला’प्ले किया गया. जिसपर सभी दिल खोलकर डांस कर रहे थे. इस बीच डांस कर रहे दिलशाद की तबियत खराब होती है और वो अचानक से गिर जाते हैं. सभी उनको उठाने की कोशिश करते हैं. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी है. वीडियो में देखा गया कि दिलशाद को पानी पिलाने की कोशिश की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. दिलशाद इस दुनिया को छोड़ चुके थे.

डॉक्टरों ने मृत किया घोषित
हालांकि बावजूद इसके दिलशाद को आनन-फानन में दिलशाद को नजदीकी सीएचसी ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. जिससे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पूरी घटना 12 जुलाई की है. शादी समारोह 14 जुलाई को प्रस्तावित था. जिसकी खुशी में सभी झूम रहे थे. सभी शादी से पहले ही घर के किसी कार्यक्रम में डांस कर रहे थे. वहीं दिलशाद भी डांस कर रहे थे, लेकिन उनको भी नहीं पता था ये उनका डांस आखिरी है. दिलशाद के परिजनों के साथ पूरा गांव सदमें में है. इस घटना को लेक क्षेत्र भर में चर्चाओं का जोर तेज है.

Latest News

देश के 180 वाइस चांसलर्स ने Rahul Gandhi के खिलाफ लिखा खुला लेटर, की कार्रवाई की मांग

Vice Chancellors Letter against Rahul Gandhi: देश के अलग-अलग हिस्सों से वाइस चांसलर और शिक्षाविदों ने एक खुला पत्र...

More Articles Like This