Kapurthala: कपूरथला की मॉडर्न जेल में गैंगवार, सो रहे कैदियों पर किया वार, एक की मौत की खबर

Must Read

Kapurthala: गुरुवार को पंजाब के कपूरथला की मॉडर्न जेल में कैदियों के बीच गैंगवार हो गया. इसमें घायल एक कैदी की अमृतसर अस्पताल में मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 8 बजे पुरानी रंजिश को लेकर करीब 40-50 कैदी बेरकों में सो रहे कैदियों पर टूट पड़े. उन्होंने कैदियों पर लोहे की रॉड से हमला किया. मारपीट में कैदी सिमरनजीत सिंह, अमनप्रीत सिंह, वरिंदर सिंह और सुरिंदर सिंह को गंभीर चोट आई.

सभी घायलों को कपूरथला सिविल अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए सिमरनजीत को अमृतसर रेफर कर दिया गया. पुलिस सूत्रों की माने तो, वहां सिमरनजीत की मौत हो गई. जबकि अन्य तीनों कैदी सिविल अस्पताल में ही भर्ती हैं.

पुरानी रंजिश को लेकर किया गया हमला

सिविल अस्पताल में भर्ती जख्मी कैदियों ने बताया कि वह अपनी बैरकों में सो रहे थे. इसी दौरान अचानक कुछ कैदियों ने उन पर लोहे की राडों से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते ये हमला किया गया है.

कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूत्रों की मानें तो गंभीर रूप से जख्मी एक कैदी की मौत हो गई है. इसकी जानकारी के लिए एसपी जेल इकबाल सिंह धालीवाल से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This