निरहुआ और आम्रपाली शादी के जोड़े में आए नजर, क्या है इस वायरल पोस्ट की कहानी?

Must Read

Bhojpuri Movie Mandap First Look Out: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक फोटो शादी के जोड़े में वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर लोगों के भर कर कमेंट आ रहे हैं. हम आपको इसके पीछे की सच्चाई बताने जा रहे हैं. दरअसल, भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म का दर्शकों को उत्सुकता से इंतजार हैं. ये जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल माचाने आ रही है. दरअसल, दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘मंडप’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. जल्द ही इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी. एसआरके म्यूजिक के बैनर तले बन रही इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार है.

जारी हुआ फर्स्ट लुक

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म मंडप का पहला लुक फैंस के सामने है. जारी पोस्टर में देखा जा सकता है दोनों एक शादी के मंडप में बैठे हैं. इस फिल्म को लेकर जानकारी देते हुए निर्माता रौशन कुमार ने कहा कि ये फिल्म पारिवारिक और सामाजिक है. फिल्म में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा. मंडप फिल्म को आनंद सिंह ने निर्देशित किया है. फिल्म का फर्स्ट लुक आने के साथ ही फैंस में मूवी के प्रति क्रेज बढ़ गया है.

क्या बोले एक्टर
इस फिल्म पर अपनी बातों को रखते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि ये मूवी उनकी फेवरेट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी काफी अलग है जो लोगों के दिलों को जीतेगी. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि ये फिल्म दर्शकों को जरुर पसंद आएगी. इस फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं. मूवी में निरहुआ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में है. इसके गानों के संगीतकार ओम झा हैं. गानों के लिरिक्स को प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी और उमा लाल यादव ने लिखा है. फिल्म की कहानी को मनोज पांडेय ने लिखा है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Ghaziabad Crime: घर में सो रहे मां-बेटे का कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

साहिबाबादः गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका में मंगलवार रात...

More Articles Like This