Foldable फोन की दुनिया में जल्‍द कदम रखेगा OnePlus, कंपनी ने दी जानकारी

Must Read

OnePlus Open: मार्केट में जल्‍द ही OnePlus के पहले फोल्डेबल स्‍मार्टफोन की एंट्री होने वाली है. कंपनी ने अपने पहले फोल्डेबल फोन के नाम की ऑफिशियल घोषणा कर दी है. कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा है कि हम तब खुलते हैं, जब अन्य लोग मोड़ते हैं.

यह कंपनी के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन की ओर इशारा करता है. हालांकि, कंपनी ने कुछ भी पुष्टि नहीं की है, लेकिन काफी हद तक अनुमान लगाया जा रहा है कि OnePlus फोल्डेबल फोन को ” OnePlus Open” कहा जाएगा.

ये भी पढ़े:- सबकी छुट्टी करने आ रहा iQoo Z7 Pro, लॉन्चिंग से पहले कीमत हुई लीक

कब लॉन्च होगा OnePlus Open?

OnePlus के फोल्डेबल फोन के बारे में कई लीक सामने आ रही हैं. इस फोन की घोषणा कंपनी ने MWC में की थी, फिर इस फोन की पहली झलक OnePlus 11 के लॉन्च इवेंट पर देखने मिली थी. अब एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस स्‍मार्टफोन को 29 अगस्त को लॉन्‍च किया जा सकता है. रिपोर्ट की मानें तो यह फोल्डेबल ओप्पो फाइंड एन2 का एडवांस्ड वर्जन हो सकता है. इसके आउटवर्ड फोल्डिंग डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है.

OnePlus Open के फीचर्स

OnePlus Open फोन को ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 16 GB रैम के साथ 256 GB स्टोरेज से लैस हो सकता है. इस स्‍मार्टफोन में 7.8 इंच 2K एमोलेड डिस्प्ले और 6.3 इंच एमोलेड कवर डिस्प्ले मिल सकता है. डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलेगा. 

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This