Bhojpuri: खेसारी का सावन में एक और धमाका, ‘उठS भोलेदानी’ रिलीज, फैंस झूमने पर मजबूर

Must Read

Bolbam Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल के लगातार गाने सावन के पावन महीने में रिलीज किए जा रहे हैं. इस बीच सिंगर एक और धमाका ‘उठS भोलेदानी’ लेकर आए हैं. जिसको आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यू मिले हैं. भगवान शिव के भक्त इस गाने पर जमकर थिरक रहे हैं. गाने को आज ही रिलीज किया गया है. इस वीडियो सांग में खेसारी के साथ निकिता भारद्वाज को देखा जा सकता है. दोनों भगवान शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं.

निकिता और खेसारी की जोड़ी
वीडियो सांग ‘उठS भोलेदानी’ में खेसारी लाल और निकिता भारद्वाज ने अभिनय किया है. दोनों इस वीडियो सांग में भोले की भक्ति में नजर आ रहे हैं. वीडियो सांग में ये दिखाने का प्रयास किया गया है कि दोनों कैसे भोले को जगाने का प्रयास कर रहे हैं. इस गाने का म्यूजिक सभी को झूमने पर मजबूर कर रहा है. जो भी इस गाने को एक बार सुन रहा है वो इसको बार बार सुन रहा है. भक्त सावन के इस गीत पर जमकर झूम रहे हैं.

खेसारी लाल और नेहा राज की शानदार आवाज
इस गाने को खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने गाया है. इस वीडियो सांग को ‘सर्वविद्या फिल्म्स’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के म्यूजिक को आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप और रविंद्र रॉक्स यादव ने लिखा है. गाने का वीडियो निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है.गाने को खबर लिखे जाने तक 556,807 लोगों ने देखा है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Filmfare Awards: दुश्मनी भूल मंच पर गले मिले पवन और खेसारी, कौन बना एंटरटेनर ऑफ द ईयर?

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This