Bolbam Song 2023: ‘भोला बाबा मन के कामना पूरा करीं’, रितेश पांडे ने शिव के सामने रखी अर्जी

Must Read

Bolbam Song 2023: भोजपुरी के सिंगर और एक्टर रितेश पांडे लगातार इस सावन में गाने रिलीज कर रहे हैं. ऐसे में एक और गाना आज रिलीज किया गया. जिसमें रितेश पांडे भगवान शिव से कुछ मांगते हुए नजर आ रहे हैं. सावन के पावन महीने में भोजपुरी के तमाम कलाकार शिव भजन गाते नजर आते हैं. इसी कड़ी में रितेश पांडे का एक गाना जिसके बोल ‘मन के कामना पूरा करी’ है जारी किया गया है. इस गाने को खुद रितेश पांडे ने गाया है. वहीं इस गाने के वीडियो में रितेश के साथ अभिनेत्री प्रिया सिन्हा नजर आ रही हैं.

गाने को मिल रहा प्यार
इस गाने को लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. रितेश पांडे के इस गाने को आज ही आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक करीब लाखों लोगों ने देखा है. सावन के महीने में तमाम भक्त भगवान शिव की पूजा अर्चना करते हैं और उनसे अपने मन की मुराद कहते हैं. कहा जाता है कि जो भक्त सावन के महीने में भगवान शिव की अराधना करता है और उनका ध्यान करता है उसकी सारी मनोकामनाएं पूरी होती है. ऐसे में सिंगर रितेश पांडे भी इस गाने के माध्यम से भगवान से अर्जी लगा रहे हैं.

रितेश और प्रिया सिन्हा ने किया अभिनय
इस वीडियो सांग में रितेश के साथ प्रिया सिन्हा को अभिनय करते देखा जा सकता है. वहीं, इस गाने को खुद रितेश पांडे ने गाया है. इसके लिरिक्स विशाल भारती ने लिखा है. इस गाने को मन के कामना पूरा करीं के एल्बम के बैनर तले जारी किया गया है. गाने का संगीत श्याम सुंदर ने लिखा है. वहीं, इस वीडियो सांग की कोरियोग्राफी विक्रम रापूत ने की है.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This