Surya Gochar 2023: इन राशि वालों के लिए अशुभ है सूर्य का गोचर, उठाना पड़ सकता है नुकसान

Must Read

Surya Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों का विशेष महत्व है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में पता लगाया जाता है. वर्तमान में 17 जुलाई से ग्रहों के राजा सूर्य देव कर्क राशि में गोचर कर गए हैं. सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश करते ही इसका असर सभी राशियों पर पड़ना शुरू हो गया है. ज्योतिष की मानें तो ग्रहों का यह गोचर कुछ राशि वालों के लिए 17 अगस्त तक बहुत अशुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर बहुत अशुभ है. इस समय आपको कहीं भी बहुत सोच-समझकर निवेश करने की आवश्यकता है. वरना भारी नुकसान हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. कब्ज गैस जैसी बीमारी से परेशान हो सकते हैं.

कुंभः आगामी 17 अगस्त तक कुंभ राशि वालों को बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यवसाय में घाटा लग सकता है. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. वरना नौकरी से हाथ धो बैठेंगे.

मीनः इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर सही नहीं है. इस समय आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. भुमि-भवन के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है. पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. इस समय आपको क्रोध से बचने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ेंः Sun Transit: सूर्य का कर्क राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This