Entertainment News: बीटीएस ने 2023 फेस्टा का ट्रेलर जारी किया, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Must Read

BTS 10th Anniversary: बीते दिनों के-पॉप सुपरग्रुप बीटीएस ने अपने 2023 फेस्टा के लिए एक ट्रेलर जारी किया था. दरअसल, ये ट्रेलर बीते 6 जून को जारी किया गया था. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

फेस्टा 2023 के लिए बीटीएस ड्रॉप्स ट्रेलर
आपको बता दें कि बीटीएस (BTS) ने समूह की 10वीं पहली वर्षगांठ समारोह के लिए अभी-अभी एक नया ट्रेलर जारी किया है. जानकारी के मुताबिक ट्रेलर संगीत जगत में समूह के 10 साल के लिए योगदान के लिए जारी किया गया है. आपको बता दें कि एक कार्यक्रम वर्षगांठ के बाद आगामी दिनों में यौइदो हैंगंग पार्क में आयोजित किया जाएगा. ये बीटीएस प्रेजेंट्स एवरीवेयर प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करता है.

आपको बता दें कि ये 12 जून से आगामी 25 जून तक चलेगा. दरअसल, सियोल बैंगनी शहर को चित्रित करता है, जो बीटीएस का प्रतिनिधि रंग है. इसकी ये विशेष शाखा येओइडो में आयोजित की जाएगी. इसके अलावा समूह से एक नया एकल, जिसे टेक टू कहा जाता है, 9 जून को बंद हो जाएगा। इसके साथ ही, बीटीएस ने 10 जून को रिलीज होने वाले SUGA के ड्रिंकिंग टॉक शो सुविता के लिए सदस्य जिन के एपिसोड को छेड़ा है.

जानिए क्या है बीटीएस
आपको बता दें कि बीटीएस ने 9 एल्बम और 6 ईपी जारी किए हैं. ये 5-बार का ग्रैमी का समूह भी रह चुका हैं. अगर हम डायस्पोरा की बात करें, तो किसी और के पास ये उपलब्धि नहीं है. दरअसल, समूह ने 2022 में घोषणा की कि वे अब कुछ समय के लिए सोलो एक्ट पर ध्यान केंद्रित करेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके सदस्य धीरे-धीरे भर्ती पूरी कर लेंगे. उनको लिस्टेड करने वाला पहला सदस्य था जे-होप था.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This