CTET की परीक्षा 20 को, यहां से फटाफट डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Must Read

CTET Admit Card: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 17 अगस्त गुरुवार को CTET 2023 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. अगर आपने भी CTET का फॉर्म भरा है तो आप CTET की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं. आपको बता दें CTET की ऑफिशियल वेबसाइट ctet.nic.in है. वेबसाइट पर नोटिफाइड ऑफिशियल नोटिस के हिसाब से परीक्षा 20 अगस्त को ऑफ़लाइन मोड में होगी.

इस ऑफिशियल नोटिस के जरिए बताया गया है कि CTET 2023 एडमिट कार्ड अलॉटमेंट एग्जाम सिटी के डिटेल्स के साथ 18 अगस्त को उपलब्ध होंगे. परीक्षा दो शिफ्ट में होगी. प्रथम पाली सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक और द्वितीय पाली दोपहर 2.30 बजे से शाम 5 बजे तक चलेंगी. CBSE CTET की ऑफिशियल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड के साथ ही परीक्षा शहर की डिटेल्स को भी अपलोड कर दिया जाएगा. अगर आपको अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में समस्या आ रही है तो इन स्टेप्स को फॉलो करिए.

यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
गूगल पर CTET की आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in ओपेन करें. फिर CTET Admit Card 2023 पर क्लिक करें. अब मांगी गई आवश्यक लॉगिन क्रेडेंशियल दें और सबमिट कर दें. अब आपका CTET 2023 का एडमिट कार्ड सामने स्क्रीन पर आ गया होगा. इसे डाउनलोड कर लें.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This