चंद्रयान-3 की सफलता के बाद हाथ में तिरंगा लेकर सीमा हैदर ने खोला व्रत, फिर जारी किया एक वीडियो

Must Read

Seema Haider on Chandrayaan 3: कल सीमा हैदर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसके मुताबिक सीमा ने चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए उपवास रखा था. अब सुर्खियों की शौकीन सीमा फिर एक नए वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर पेश हुई हैं. चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग को लेकर सीमा हैदर काफी खुश दिख रहीं हैं और रबुपुरा में पटाखे फोड़कर जश्न मनाते नजर आ रहीं हैं.

हाथ में तिरंगा लेकर खोला व्रत
आपको बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए सीमा ने खुद बताया था कि वो चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए व्रत हैं. अब सीमा ने एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें सीमा बता रहीं हैं कि वो भारत की इस सफलता से काफी खुश हैं और उनका उपवास सफल हुआ. इस मौके पर सीमा ने कहा कि लोग चाहे उन्हें कुछ भी कहें लेकिन वो भारत को अपना देश मानती हैं. विक्रम लैंडर के चांद पर उतरते ही सीमा ने हाथ में तिरंगा लेकर अपना व्रत खोला. इसके बाद सीमा ने पूरे परिवार के साथ चंद्रयान-3 की सफलता का जश्न मनाया. इस दौरान सीमा ने भारत माता की जय, जय श्रीराम और वन्दे मातरम् के नारे भी लगाए.

हे प्रभु सीताराम
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सीमा हैदर पूजा करते हुए भगवान से प्रार्थना करते हुए कह रहीं हैं, “मेरा श्री राधे कृष्ण पर बड़ा विश्वास है. हे प्रभु. हे भगवान, हे प्रभु सीताराम, हे सभी देवी-देवता हमारे भारत देश का चंद्रयान सफलतापूर्वक चांद पर उतर जाए.”

यह भी पढ़ें-

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This