Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 25 August 2023: 25 अगस्त, शुक्रवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज के दिन धन-दौलत की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः कार्यों पर फोकस करने की आवश्यकता है. शिक्षा में व्यवधान उत्पन्न होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. सेहत का ख्याल रखें.

वृषः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

मिथुनः मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. बातचीत पर संयम बरतें. परिजनों का साथ मिलेगा.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

सिंहः मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. कार्यों में असफलता हाथ लग सकती है. संपत्ति में विस्तार के योग हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

कन्याः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. यात्रा की स्थिति सुखद होगी. धैर्यशीलता बनाए रखें. खानपान में रुचि बढ़ेगी. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2023 Date: रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, जानिए कब बांधी जाएगी राखी

तुलाः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. वाणी पर संयम बरतें. यात्रा में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं.

वृश्चिकः मानसिक शांति बनी रहेगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. किसी महिला मित्र की मदद मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. गुस्से का शिकार हो सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मकरः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. बिजनेस से जुड़े जातकों को लाभ होगा.

कुंभः वाणी पर संयम बरतें. परिवार का साथ मिलेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. सेहत में सुधार होगा. भावनाओं को काबू में रखें.

मीनः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. वाणी में मिठास रहेगी.

ये भी पढ़ेंः Putrada Ekadashi 2023: कब रखा जाएगा सावन माह की पुत्रदा एकादशी का व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This