CM Yogi In Noida: ‘जैसे नोएडा का मौसम ठंडा है वैसे ही प्रदेश में गुंडे माफिया ठंडे पड़े हैं’, नोएडा में गरजे सीएम योगी

Must Read

CM Yogi In Noida: सीएम योगी आदित्यनाथ आज नोएडा के दौरे पर हैं. यहां पर उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास किया. इसी के साथ सीएम योगी नोएडा की धरती से माफियाओं के संदेश भी दिया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जैसे आज मौसम ठंडा है वैसे ही प्रदेश माफिया भी ठंडे पड़ गए हैं. दरअसल,सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा और ग्रेटर नोएडा की एक दिवसीय यात्रा पर हैं. यहां पर उन्होंने लोगों को कई सौगात दी. सीएम ने कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी तो वहीं कई योजनाओं का शिलान्यास भी किया.

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Mausam: UP में सक्रिय हुआ मानसून, जानिए कहां कब होगी बारिश

योजनाओं का किया शिलान्यास

एक दिवसीय दौरे पर नोएडा पहुंचे सीएम योगी ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की 1718.66 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया. आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने माफियाओं पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि जैसे आज नोएडा का मौसम ठंडा है ठीक ऐसे ही प्रदेश में माफियाओं भी ठंडे है. अयोध्या में बन रहे राममंदिर को लेकर कहा कि जनवरी 2024 में श्री राम अपने मंदिर में विराजमान होंगे.

उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी का स्वागत विश्वभर के किसी भी देश में होता है. भारत दुनिया में 5वीं अर्थव्यवस्था के रूप उभरा है. उन्होंने पाक को लेकर कहा कि पड़ोसी देश आज एक एक रोटी के लिए तरस रहा है. वहीं आपातकाल की बरसी को याद करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र सैनानियों को नमन करता हूं. जब देश पर संकट आया था तो जेपी के नेतृत्व में अटल जी अडवानी जी ने लोकतंत्र को बचाने का काम किया था.

नोएडा वालों को मिली कई सौगात

सीएम योगी ने कहा कि केंद्र ने विगत 9 सालों में नोएडा को काफी कुछ देने का काम किया है. विगत इन सालों में नोएडा और ग्रेटर नोएडा वालों को 1718 करोड़ की योजनाओं की सौगात मिली है. उन्होंने कहा कि जो काम विगत 9 सालों में हुए है उनको ही गिनाने आया हूं. पहले यहां लोग आने से संकोच करते थे क्यों कि यहां की स्थिति उतनी ठीक नहीं थी अब कोई यहां आने से संकोच नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंः Sawan 2023: सावन में बाबा विश्वनाथ का दर्शन करना पड़ेगा महंगा, जानिए क्या है नई गाइडलाइन

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि काशी भी हमारे पास, अयोध्या भी हमारे पास और नोएडा भी हमारे पास। दुनिया के अंदर जहां भी सनातनी हैं, सभी जनवरी 2024 में राम मंदिर के बनने का इंतजार कर रहा है.

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This