अजमेर से प्रेमी संग फरार हुई Girlfriend, Boyfriend के सामने हुआ Gang Rape

Must Read

Rajasthan News Today: राजस्थान में दलित लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है. पुलिस की मानें तो रविवार को राजस्थान के जोधपुर में 17 वर्षीय दलित लड़की अपने प्रेमी के साथ जा रही थी. आरोप है कि इस दौरान दलित लड़की से 3 छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. जानकारी के मुताबित तीनों आरोपियों ने पहले बॉयफ्रेंड की पिटाई की. इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से प्रेमी के सामने ही प्रेमिका से गैंग रेप किया. इस वारदात के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने एक्शन करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी
इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी छात्र संघ चुनाव के लिए टिकट की मांग करने वाले एक छात्र नेता के लिए प्रचार कर रहे थे. हालांकि, छात्र संगठन एबीवीपी ने कहा कि उनका आरोपियों से उनका कोई संबंध नहीं है.

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने गृह नगर जोधपुर में हुई घटना का संज्ञान लिया है. इस मामले में उन्होंने पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा से बात की. इस मामले में सीएम ने सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें- Weather Update: बिहार में 4 दिनों तक भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “पुलिस ने जिस तत्परता से आरोपियों को गिरफ्तार किया वह सराहनीय है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाकर पीड़िता के लिए न्याय सुनिश्चित करेगी.”

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की शनिवार को अजमेर से अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी. दोनों बस से रात में तकरीबन साढ़े दस बजे जोधपुर पहुंचे. पुलिस उपायुक्त अमृता दुहन की मानें तो पहुंचने के बाद वह कमरा लेने के लिए एक गेस्ट हाउस पहुंचे, लेकिन केयरटेकर सुरेश जाट ने लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया. इसके बाद दोनों वहां से चले गए थे. इसके बाद दोनों पाओटा चौराहा गए. वहां, तीन आरोपी समंदर सिंह भाटी, भट्टम सिंह और धर्मपाल सिंह मौजूद थे. डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने पहले लड़की और उसके प्रेमी से दोस्ती कर उन्हें खाना खाने और कोल्ड ड्रिंक पिलाने की पेशकश की. आरोपियों ने उन्हें मदद का भरोसा दिया.

अधिकारी ने बताया कि सुबह लगभग 4 बजे आरोपी उन्हें रेलवे स्टेशन पहुंचाने के बहाने जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराने परिसर के हॉकी ग्राउंड ले गए, जहां तीनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर उसे बंधक बना लिया. इसके बाद लड़की से गैंगरेप किया. जब सुबह सैर के लिए लोग वहां पहुंचे, तो आरोपी वहां से भाग गए. सैर करने वालों से पीड़िता ने मदद मांगी. इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचिना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची.

घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को जोधपुर रातानाडा के पास गणेशपुरा के एक घर से गिरफ्तार किया. भागने के प्रयास में वो गिर गए, इस दौरान दो के पैर टूट गए, जबकि तीसरे को हाथ में चोट आई है.

अधिकारी ने बताया कि समंदर सिंह जेएनवीयू में प्रथम वर्ष का छात्र है. धर्मपाल सिंह जेएनवीयू में स्नातकोत्तर छात्र है और भट्टम सिंह अजमेर से बीएड कर रहा है. वहीं, पुलिस ने लड़की से दुर्व्यवहार के आरोप में गेस्ट हाउस केयरटेकर को भी गिरफ्तार कर लिया है. एबीवीपी के राष्ट्रीय सचिव हुशियार मीना ने कहा कि आरोपियों का छात्र संगठन से कोई संबंध नहीं है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This