क्या बांग्लादेशी बेगम के लिए हिंदू पति से जबरन पढ़वाई गई नमाज, जानिए पूरा मामला?

Must Read

Noida News: सचिन और सीमा हैदर के बाद बांग्लादेशी बेगम का मामला खूब चर्चाओं में हैं. दरअसल, अपने पति की तलाश में ढाका से नोएडा पहुंची सानिया अख्तर के मामले में नए-नए एंगल सामने आ रहे है. बता दें कि सानिया सौरभकांत तिवारी से निकाह के सबूत भी दिखाए हैं. वहीं, सौरभकांत तिवारी इस मामले से गला बचाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनको हनी ट्रैप में फंसाया गया. इतना ही नहीं जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया. फिलहाल, पुलिस इस मामले में सबूत इकट्ठा कर रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बांग्लादेश से आई सानिया अख्तर नोएडा के सेक्टर 62 में सखी वन स्टॉप सेंटर में है. पुलिस ने उसे अपने प्रोटेक्शन में रखा है. वहीं इस मामले में सानिया की वकील ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सानिया बच्चों को लेकर काफी परेशान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी तबीयत खराब है. वहीं, सानिया की मानें, तो सौरव कांत तिवारी उनके साथ खेल-खेल रहे हैं. उन्होंने कोई हनी ट्रैप नहीं किया है. न कोई मांग की. वह केवल अपने बच्चे के पिता को लेने आई हैं.

इस मामले में सौरभकांत तिवारी ने जानकारी दी. अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा, “जब बांग्लादेश की एक पावर कंपनी में डीजीएम (DGM) पद पर तैनात थे. इसके बाद साल 2021 के फरवरी में सानिया किसी काम के लिए उनसे मिलने आई. उसने नौकरी के बहाने उनसे नजदीकियां बढ़ाई. इसके बाद दोनों पास आ गए. इस बीच सानिया आपत्तिजनक फोटो लिया और वीडियो बनाया. इसके बाद सानिया और उसका परिवार इस्लाम धर्म कबूल और शादी करने का दबाव डालने लगा. उन लोगों ने कहा कि अगर शादी नहीं की, तो रेप केस में उसे जेल भिजवा देंगे. इसके बाद मारपीट कर अप्रैल में जबरन निकाह कराया गया. इसके बाद उससे 5 लाख रुपये कैश लिए गए और बांग्लादेश में 50 लाख का फ्लैट खरीदवाया गया”.

सौरभ ने बताया, “सानिया ने उसके पूजा के समान घर के बाहर फेंक दिया. इसके बाद उसपर नमाज पढ़ने का दबाव बनाया जाने लगा. लगातार मारपीट की जाती थी. इसके बाद सानिया के परिवार ने उससे एक करोड़ रुपये की मांग करने लगे. तब उनको लगा कि अब पानी सिर से ऊपर जाने लगा है. इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश में तलाक का मुकदमा दायर किया, जिसकी सुनवाई चल रही है. इस मामले में सौरभ का कहना है कि सानिया को भारत में उनकी पहली वाइफ और बच्चों के बारे में पता था. इन सबके बीच उनकी नौकरी चली गई. नौकरी जाने के बाद वह सानिया को बताकर वापस भारत लौट आए. इसके बाद फोटो और वीडियो के जरिए उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है”. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Yoga Tourism: योग प्रेमियों के लिए बेस्ट है ये जगहें, समर वेकेशन में फैमिली के साथ जरूर करें एक्सप्लोर

Yoga Tourism: योग भारतीय संस्‍कृति का अहम हिस्‍सा है. आज भारत ही नहीं बल्कि संपूर्ण विश्‍व में लोग योग से...

More Articles Like This